बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बीते कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म बागी 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. बागी में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. वहीं बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी परदे पर रोमांस करते नजर आए थे और अब बागी 3 में एक बार फिर श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बागी 3 की शूटिंग आज मुंबई में शुरू की जाएगी उसके बाद फिल्म की शूटिंग सर्बिया में की जाएगी.

श्रद्धा कपूर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एयर होस्टेस के रूप में नजर आएंगी और इसके लिए वह कुछ वर्कशॉप्स और ट्रेनिंग भी लेंगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी स्टंट करते नजर आएंगी और उसके लिए श्रद्धा कपूर ने तैयारियां करना भी शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार शूटिंग का पहला शेड्यूल मुंबई में सात दिनों के लिए है. इसके बाद सार्बिया में बागी 3 की शूटिंग की जाएगी. फिल्म में श्रद्धा और टाइगर के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे. रितेश देशमुख फिल्म में टाइगर के भाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

टाइगर श्रॉफ अपने किरदार को स्क्रीन पर बखूबी निभाने के लिए क्राव मागा, कलारीपयट्टु, किक-बॉक्सिंग, कुंग-फू, मय थाई की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. बागी और बागी 2 में दमदार एक्शन को देखते हुए, उम्मीद की जा रही है कि इस बार फिल्म में एक्शन और रोमांस का ट्रिपल डोज देखने को मिलेगा. बागी 3 के अलावा श्रद्धा कपूर रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. वहीं टाइगर श्रॉफ सिद्धार्थ आनंद की वॉर में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ दिखाई देंगे.

Saaho Fan Climbs Mobile Tower: साहो स्टार प्रभास से मिलने के लिए जबरा फैन चढ़ा मोबाइल टावर पर, कहा- मिलाओ नहीं तो कूद जाऊंगा

Rajinikanth Darbar Second Look Poster: रजनीकांत, नयनतारा की फिल्म दरबार का दूसरा पोस्टर रिलीज, किलर लुक में नजर आए रजनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App