बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पास इन दिनों बहुत सारे शानदार प्रोजेक्ट्स के लाइनअप है, जो आने वाले सालो में रिलीज होगीं. इसके बाद भी श्रद्धा कपूर किसी भी तरह के कॉम्पटीशन में विश्वास नहीं रखती हैं. श्रद्धा कपूर ने कहा कि वो बॉलीवुड में किसी से भी कंप्पीट करने के रेस में नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि यहां हर किसी के लिए बहुत सारे अवर है. ऐसा नहीं है कि इंडस्ट्री में कुछ ही एक्ट्रेस हैं, यहां सबके लिए स्पेस है.

श्रद्धा कपूर कहती है कि वो चीजों को अलग तरह से देखना पसंद करती हैं. श्रद्धा अपना ज्यादा फोकस काम पर रखती हैं, और खुद पर ध्यान देती हैं. उनके पास किसी भी चीज के लिए टाइम नहीं है. श्रद्धा कपूर ने कहा कि उनके पास फिल्म देखने के लिए समय भी नहीं है. इस बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि जब लोग उनसे पूछते हैं, कि क्या वो पार्टी अटेंड करती हैं, तो वो कहती है नहीं क्योंकि वो अपने काम पर ज्यादा फोकस रखती है.

लोग उन्हें कहते भी है कि वो ज्यादा बाहर दिखाई नहीं देती, लेकिन श्रद्धा को लगता है कि वो ऐसा करके अपने काम पर फोकस बनाए रखती हैं. श्रद्धा कपूर ने कहा कि वो विश्वास करती हैं कि जिंदगी सबसे बड़ी टीचर है, और उन्हें रोल की तैयारी में भी मदद करती है.

Read Also..ये भी पढ़े..

Shakti Kapoor On Shraddha Kapoor Chhichhore: श्रद्धा कपूर की छिछोरे देख पिता शक्ति कपूर की आंखों से छलके आंसू, कहा- ये फिल्म मेरे जीवन की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक

इस बात को आगे बढ़ाते हुए श्रद्धा ने कहा कि जिंदगी हमारी सबसे बड़ी टीचर है, लोगो को ओबजर्व करके , उनके साथ बात करके , उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिल जाता है. फिल्म भी आपको बहुत सारी चीजें सीखाती है, लेकिन लाइफ से ज्यादा नहीं. वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो हाल ही में श्रद्धा कपूर फिल्म साहो और छिछोरे में नजर आईं थी.

Shraddha Kapoor Digital Debut: बड़े परदे पर शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने के बाद श्रद्धा कपूर जल्द करेंगी डिजिटल डेब्यू ! 

Shraddha Kapoor Sexy Video: श्रद्धा कपूर के सेक्सी वीडियो ने हॉटनेस से लगाई आग

Satish Kaushik Join Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की एक्शन ड्रामा फिल्म बागी 3 में हुई सतीश कौशिक की एंट्री, अहम भूमिका में आएंगे नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App