बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 के लिए अलावा बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ अपनी पब्लिक अपीयरेंस और फोटो के लिए चर्चा में है. वहीं दूसरी ओर फिल्ममेकर फरहान अख्तर सिंगर शिबानी दांडेकर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. एक तरह जहां दोनों अपने अपने रिश्तें में खुश है, वहीं कुछ समय पहले ऐसी भी खबरे आई थी, कि फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

यह भी कहा गया कि श्रद्धा कपूर ने फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में रहने के लिए अपना घर भी छोड़ा था. ब्रेकअप के बाद श्रद्धा कपूर बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ नजर आने लगी. और अब खबर हैं कि श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा को भी फरहान अख्तर के साथ काम करने पर रोक लगा दी है. मुंबई मिरर में छपे एक आर्टिक्ल में, श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठा से साफ कह दिया है कि वह फरहान अख्तर के साथ किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर सकते.

हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इससे पहले भी फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर एक दूसरे को नजरअंदाज करते दिखे थे. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले कुछ समय से एक साथ हैं और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनो इस साल शादी करने वाले है. श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी फिल्म के लिए शूट कर रही हैं तो, फरहान अख्तर भी अपनी फिल्म तूफान की तैयारियों में लगे हुए है.

Street Dancer is not ABCD 3: एबीसीडी का सीक्वल नहीं वरुण धवन – श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3, रेमो डिसूजा ने तोड़ी चुप्पी

Farhan Akhtar Shibani Dandekar: फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के लिए लिखी ये रोमांटिक कविता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App