बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. साहो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस समय करियर की बुलंदी पर हैं. अभिनेत्री लगातार अपनी फिल्मों में बिजी हैं छीछोरे और साहो – सभी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है. स्त्री ने भी काफी अच्छा पर्दशन किया था, श्रद्धा की लगातार हर फिल्म काफी अच्छा ही पर्दशन कर रही हैं बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर काफी पॉपुलर स्टार भी बन चुकी हैं. लेकिन इन बुलंदियों के बाद भी श्रद्धा कपूर किसी चिंता में डूबी हुईं है. उसने हाल ही में खुलासा किया है कि उसके जीवन में एक ऐसा समय था जहां उन्हें काफी चिंता सताती थी.

पिंकविला के साथ बात करते हुए, श्रद्धा थोड़ी भावुक हो गई, उन्होंने बताया कि मैं यह भी नहीं जानती थी कि चिंता क्या है. हम इसे बहुत लंबे समय से नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है. आशिकी 2 के ठीक बाद से ही मेरे अंदर ये चिंता सताने लगी. ये काफी तकलीफ देह था, जिसका कोई इलाज न हो. हमने इतने सारे टेस्ट किए लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ भी नहीं मिला. मैं भी काफी परेशान थी कि आखिर क्या है जो मुझे परेशान कर रहा है. मैं सोचती रहती थी कि मुझे वह दर्द क्यों हो रहा है.

हालांकि अब ये काफी कम हैं काफी आराम इससे निपटने के लिए मेरे पास काफी कुछ है. जो मुझे काफी आराम देता है. पहले के मुकाबले मैं काफी समझने लगी हूं कि इसे कैसे हैंडल करना है. आपको हमेशा यह समझने की जरूरत है कि आप कौन हैं या आप किस चीज के लिए खड़े हैं.

View this post on Instagram

#CHHICHHORE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

Urvashi Rautela New Song Bijli ki Taar: टोनी कक्कड़ का नया एल्बम सॉन्ग बिजली की तार में उर्वशी रौतेला का दिखेगा हॉट जलवा

Vidya Balan Sexy video: विद्या बालन के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें नॉटी लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App