मुंबई.Shraddha Arya Movie- टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों चर्चा में हैं। वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। श्रद्धा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं और अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। श्रद्धा को टीवी के कई सीरियल में काम करते देखा जाता है लेकिन उन्हें असली पहचान कुंडली भाग्य शो से मिली है। इस शो में उनके किरदार प्रीता को खूब प्यार मिला है.

इसी किरदार की वजह से वह घर-घर पहचानी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं श्रद्धा टीवी की दुनिया में कदम रखने से पहले फिल्मों में किस्मत आजमा चुकी हैं। श्रद्धा ने फिल्मों में काम किया है। उन्होंने शाहिद कपूर, अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है।

श्रद्धा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तमिल फिल्म कलवानी कधली से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। श्रद्धा ने अमिताभ बच्चन के साथ निशब्द में भी काम किया है। इस फिल्म में उन्होंने रितु की भूमिका निभाई थी। अमिताभ बच्चन के अलावा श्रद्धा ने शाहिद कपूर के साथ काम किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा आर्या ने शाहिद कपूर के साथ फिल्मों में भी काम किया है। श्रद्धा ने शाहिद के साथ उनकी दूसरी फिल्म में काम किया था। इस फिल्म का नाम था पाठशाला। फिल्म में उन्होंने नताशा सिंह का किरदार निभाया था। पाठशाला में शाहिद कपूर और आयशा टाकिया लीड रोल में नजर आए थे।

Bigg Boss-15 : बिग बॉस में मिक्का को देख राखी हुई शॉक्ड, कर दी ये हरकत

David Warner On Pushpa : पुष्पा के गाने पर थिरके वार्नर, अल्लू अर्जुन ने दी प्रतिक्रिया

SHARE