नई दिल्ली: Ishq Mein Marjawan 13 July  2018 Full Episode Written Updates:

7.30 तारा आरोही को मारने का प्लान बनाती है लेकिन जैसे ही वो आरोही पर वार करती है आरोही रास्ते से हट जाती है और चाकू रोमा यानि उसकी मां को लग जाता है और रोमा की मौत हो जाती है. जिसे देख तारा बौखला जाती है. विराज रोमा की लाश देख कर पागलों की तरह रोने लगता है. 

7.35 विराज तारा से रोमा की मौत की वजह पूछता है तारा विराज को कहती है कि रोमा का खून आरोही ने किया है. उन दोनो की बात के बीच समय रहते ही आरोही वहां से निकल जाती है लेकिन तारा उसका पीछा करती है लेकिन वक्त रहते वहां दीप पुलिस लेकर आ जाता है और विराज और तारा को बंदी बना लेता है. 

7.40 तारा लेकिन किसी तरह पुलिस के चंगुल से निकल जाती है. वहीं दीप आरोही को लेकिन किसी अकेली जगह पर जाता है वो पंडित को फोन कर के घर बुलाता है और कहता है कि उसकी शादी के मंत्र उसे पढ़ने हैं. 

7.45 तारा दीप के फोन को ट्रेस कर समझ जाती है कि जिस घर में वो लोग रहा करते थे दीप वहीं शादी कर रहा है लेकिन तारा जब वहां पहुंचती है तो पंडित उसे बताता है कि वो रिकोर्डिंग करके मंत्र भेज रहा है जिसे सुन तारा सकते में आ जाती है. 

7.50 उधर फोन पर पंडित दीप और आरोही की शादी करवा देता है. दोनो की शादी अच्छे से हो जाती है. दोनो खुश है. आरोही की नई जिंदगी वो दीप के साथ शुरू करके अपनी पुरानी जिंदगी भुल जाना चाहती है. 

7.55 दीप भी आरोही को वचन देता है कि उसके कारण आरोही को जितने भी दुख झेलने पड़े वो सब खुशियों से भर देगा. लेकिन वो दोनो इस बात से अंजान है कि उनकी खुशियों में तारा की बुरी नजर लग चुकी है. 

8 इश्क में मरजावां में एक नया मोड़ आ गया है. जहां सुहागरात के बाद दीप अचानक गायब हो जाता है. जिस कमरे में आरोही सो रही होती है उसमें आग लग जाती है. दीप अचानक गायब हो जाता है और फिर आरोही का नया चेहरा नए इंतकाम की कहानी शुरू होती है. 

 

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App