नई दिल्ली: Ishq Mein Marjawan 12 July 2018 Full Episode Written Updates: 7.30 डैनी की मौत के बाद आरोही और दीप को डैनी की बातें याद आती है. दीप डैनी की मौत का कारण अपने आप को मानता है. वो कहता है कि हम डैनी की मौत का बदला लेकर रहेगें. तारा आरोही को फोन करती है और कहती है कि जो भी उससे प्यार करता है उसकी मौत हो जाती है.

7.35 तारा कहती है कि अब सिर्फ दीप बचा है वो उसे भी मार देगी. ये बात सुनकर आरोही घबरा जाती है. वो दीप को एक कमरे में बंद कर के तारा के पते में जाती है. जहां तारा उसे पिछे से वार कर घायल कर देती है.

7.40 आरोही और दीप जेल में दीलिप से मिलने जाते हैं दीप दीलिप को कहता है कि वो अगर तारा का पता बता देगा तो वो उसे जेल से बाहर निकाल लेगा. जो सुनकर दीलिप तारा के सारे ठिकाने बता देता है. वही विराज का खबरी भी खड़ा होता है.

7.45 खबरी विराज को दीलिप की सारी बात बता देता है. इससे पहले विराज भाग पाता पुलिस को लेकर आरोही वहां पहुंच जाती है. लेकिल खेल तारा के हाथ में ही रहता है. जहां रोमा वहां से भाग खड़ी होती है. तो तारा के चंगुल में आरोही फंस जाती है वो उसपर जानलेवा वार करती है.

7.50 तारा के वार से आरोही जमीन में गिर जाती है तो वहीं विराज भी पुलिस वालों को चकमा देने में कामयाब हो जाता है. दीप कमरे में बंद है और परेशान है वो सोचता है कि कैसे वो कमरे से बाहर निकले क्योंकि आरोही खतरे में हैं.

7.55 दीप किसी तरह कमरे से बाहर निकलने में कामयाब हो जाता है. बेहोश पड़ी आरोही पर तारा जैसे ही जान लेने के लिये वार करती है आरोही होश में आ जाती है और उसे रोक लेती है. वो तारा को कहती कि वो दीप से प्यार करती ही नही है क्योंकि अगर वो दीप से प्यार करती तो उसके अतीत का राज उससे नही छुपाती.

8 . आरोही और तारा के बीच झड़प होती है जिसमें तारा और आरोही दोनो ही आमने सामने होते हैं. तारा के हाथ में चाकू होता है. आरोही के पीछे से रोमा चुपचाप आती है वो जानती है कि वो आरोही को पीछे से पकड़ लेगी क्योंकि आरोही उसे नही देख रही है और तारा उसपर वार करेगी. लेकिन जैसे ही तारा आरोही पर वार करती है आरोही रास्ते से हट जाती है और तारा अपनी ही मां यानि रोमा के उपर चाकू चला देती है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App