बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. महिलाओं के जीवन में संघर्ष और कठिनाइयों को दर्शाती फिल्म देवी का ट्रेलक देख आप भी सोचने पर मजबूब हो जाएंगे. आज देवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक मिनट से भी कम समय का ये ट्रेलर सोचने पर मजबूर कर देता है आखिर क्यों सभी महिलाएं एक कमरे में है. वह किस लड़ाई से लड़ा रही है और किस बारे में बात कर रही है. 

हालांकि इस सभी सवालों के जवाब तो देवी के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन ट्रेलर में देखा गया कि कैसे सभी महिलाएं जो अलग अलग क्षेत्र और धर्म की है. सभी के लाइफस्टाइल भी एक दूसरे से काफी अलग है लेकिन फिर भी सभी एक कमरे में मौजूद है. बता दें कि देवी अगले महीने 2 मार्च 2020 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. काजोल और श्रुति हसन की यह पहली शॉर्ट फिल्म है. 

ट्रेलर काफी दमदार है और समाज की सच्चाईयों को बयां करता है. देवी एक शॉर्ट फिल्म है. इसमें काजोल, श्रुति हसन, नीना कुलकर्णी, नेहा धूपिया, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यश्विनी दयामा नजर आएंगी.यह पहली ऐसी शॉर्ट फिल्म है, जिसमें 9 महिलाओं और उनकी अलग अलग कहानियों को एक साथ देखा जाएगा. पहली बार ऐसी किसी फिल्म को देखना दर्शकों के लिए भी काफी दिलचस्प होगा.

बता दें कि फिल्म देवी की शूटिंग सिर्फ दो दिनों में पूरी गई है. हाल ही में काजोल ने इंस्टाग्राम पर इसके कुछ पोस्टर्स शेयर किए और साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग से अपनी एक फोटो भी शेयर की. देवी का निर्देशन प्रियंका बनर्जी कर रही है और इसे इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट फॉर लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

Also Read:

Jayalalithaa Birth Anniversary Thalaivi New Poster: जयललिता के जन्मदिन पर रिलीज हुआ फिल्म थलाइवी से कंगना रनौत का नया लुक

Raveena Tandon Hot Sexy Video: एक्ट्रेस रवीना टंडन की हॉटनेस ने पानी में लगाई आग, कातिलाना अदाओं ने फैंस को किया मदहोश

  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App