बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. देवी शॉर्ट फिल्म है जो डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज की जाएगी. फिल्म देवी में महिलाओं के संघर्ष की कहानी को दिखाया जाएगा.  महिलाओं की जिंदगी में संघर्ष और परेशानियों को प्रिंयका बनर्जी ने देवी में दिखाने की पूरी कोशिश की है. 

आज फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है,जो ब्लैक एंड व्हाइट है. इस पोस्टर में काजोल, श्रुति हसन, नीना कुलकर्णी, नेहा धूपिया, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यश्विनी दयामा नजर आ रही है. जारी पोस्टर में सभी महिलाएं का काफी शक्तिशाली रूप देखने को मिल रहा है. सभी के चेहरे पर गुस्सा ,दर्द, मासुमियत, संघर्ष और सादगी की झलक दिख रही है.

यह पहली ऐसी शॉर्ट फिल्म है जिसमें 9 एक्ट्रेस एक साथ नजर आएंगी.वहीं काजोल और श्रुति हसन की यह पहली शॉर्ट फिल्म है. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देवी के नए पोस्टर को शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने देवी के टीजर के रिलीज डेट की भी जानकारी दी है. देवी का टीजर 24 फरवरी 2020 को रिलीज होगा. 

देवी की शूटिंग दो दिन में पूरी गई है. कुछ दिनों पहले काजोल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के शूटिंग की भी फोटो शेयर की थी. प्रियंका बनर्जी ने निर्देशन में बनी देवी को इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट फॉर लार्ज शॉर्ट फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

देवी में नौ उत्पीड़ित महिलाओं की कहानी को दिखाया जाएगा, जो समाज के अलग अलग क्षेत्रों और धर्म से हैं और कैसे उन्हें जिंदगी में संघर्ष का सामना करना पड़ता है. साथ ही फिल्म में ये भी दिखाया जाएगा कि उन्हें अपनी कहानियों को साझा करने में कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

 

Also Read:

Boondi Raita Movie First Look Poster: हिमांश कोहली, सोनाली सहगल और रवि किशन की फिल्म बूंदी रायता का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

Kajol Sexy Saree Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने लेटेस्ट सेक्सी साड़ी फोटो से किया फैंस को अट्रैक्ट, दिलकश अंदाज देख छूट जाएंगे पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App