नई दिल्ली: कॉमडी किंग कपिल शर्मा अपने नए शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं. 25 मार्च यानी रविवार को फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के पहले एपिसोड का टेलीकास्ट सोनी टीवी पर होने जा रहा है. इस शो में अजय देवगन अपनी फिल्म रेड का प्रमोशन करते नजर आएंगे. वहीं खबर ये आ रही है कि कपिल शर्मा के शो की शूटिंग कैंसिल हो गई है और इसी वजह कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर के साथ हालिया ट्विटर पाइट बताई जा रही है. 

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अपने फैंन को एक ट्वीट के जरिए ये कहते नजर आए की उन्हें कपिल की तरह से शो के लिए कोई कॉल नहीं आई वही कपिल ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा 100 बार कॉल किया था ये ट्विटर फाइट यहीं नहीं थमी बल्कि दोनों के बीच ट्विटर के माध्यम से लंबी जंग चली. अब सुनने में आ रहा है. अब मेकर्स इस पूरे विवाद की सफाई देंगे. इसी के चलते शो कू शूटिंग को कैंसिल किया गया है. हालांकि मेकर्स ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है कि कुल तकनीकी कारणों के चलते शो की शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है लेकिन जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू होगी. 

बता दें कपिल शर्मा लंबे ब्रेक के बाद इस शो एक एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं. फैंस चाहते थे कि कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर की भी जोड़ी शो में नजर आए लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है. सुनील अपने नए शो में नजर आएंगे, वहीं कपिल के साथ उनकी पुरानी बाकी टीम नजर आएगी. 

सलमान खान के बाद जैकलीन फर्नांडिस के सपोर्ट में आए टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, बोले- माधुरी को ट्रिब्यूट है ये गाना

हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने सलमान खान की फिल्म रेस 3  को लेकर ऐसा क्या कर दिया पोस्ट, जो उड़ गया मजाक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App