बॉलीवुड डेस्क, मंबई. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को निर्देशक शूजित सरकार ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. इससे पहले शूजित सरकार और अमिताभ बच्चन फिल्म पीकू और पिंक जैसी सुपर हीट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसके बाद अब दोनों फिर एक बार अपने अगल प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं, जिसे शूजीत द्वारा निर्मित किया जाएगा. वहीं इस बारे में बात करते हुए शूजित सरकार ने एक इंटरव्यू में बताया कि हमने अमिताभ बच्चन को एक ऐसी फिल्म के लिए साइन किया है, जिसे मैं प्रोड्यूस करूंगा.

इसके साथ ही हाल ही में सोशल मीडियो पर एक फोटो सामने आई है, जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ निर्देशक शूजित सरकार, शूजित सरकार की हर फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले रोनी लाहिड़ी और कॉपी राइटर जूही चतुर्वेदी नजर आ रही हैं. इससे फोटो को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म पर जल्द ही काम शुरू हो सकता है. 

वहीं इससे पहले मदर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने अपनी मां और दुनिया भर की मां दिया खास तोहफा देते हुए उनके लिए अपनी आवाज में एक गाना गाया था, जिसकी जीनकारी खुद अमिताभ बच्चन में मदर्स डे के खास मौके पर शेयर करते हुए दी. इस गाने की एक दिलस्प बात बता दें कि इस गाने को भी शूजित सरकार ने ही डायरेक्ट किया है.

जी हां, जिसको लेकर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि शुजित सरकार के क्रिएशन, अनुज गर्ग के म्यूजिक, उनके बेटे यजत की आवाज, पुनीत शर्मा के बोल और मेरी आवाज के साथ कल मदर्स डे पर मां को श्रद्धांजलि. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने दूसरे ट्वीटर में लिखा कि दोस्तों इस गाने को हैडफोंस लगाकर, लाइट बंद करके और अपने विचारों के साथ अकेले में सुनना. तब आप जान पाएंगे कि मां क्या होती है. 

इसके साथ ही आखिर में अमिताभ बच्चन ने ये गाना अपनी मां तेजी बच्चन को समर्पित करते हुए लिखा है कि तमु आज भी मेरे पास हो..मां. हैप्पी मदर्स डे. इसके अलावा बता दें कि आमिताभ बच्चन जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी. 

Deepika Padukone Met Rishi Kapoor Neetu Kapoor: न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट, देखें तस्वीरें

Tamannaah Bhatia Sexy Video: तमन्ना भाटिया की सेक्सी अदाओं के फैन हो जाएंगे जब देखेंगे ये लेटेस्ट वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर