Shoaib Ibrahim-Dipika Kakkar new Song

मुंबई, Shoaib Ibrahim-Dipika Kakkar new Song: टीवी वर्ल्ड के सबसे चहिते कपल दीपिका कक्कर (Dipika Kakkar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का नया गाना “जिये तो जिये कैसे” (Jiye to jiye kaise 2.0) रिलीज़ हो गया है. यह सलमान और माधुरी दीक्षित की फिल्म साजन का रिप्राइज वर्ज़न है. इस गाने को स्टेबिन बेन ने रिप्राइज किया है. गाने में शोएब और दीपिका की केमिस्ट्री देख किसी भी प्रेमी की आँखों में आंसू आ जाए.

गाने को किया जा रहा पसंद

दीपिका और शोएब के इस गाने को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इस गाने को सात लाख से ज्यादा बार देखा जा सकता है. यह एक इमोशनल रोमांटिक गाना है. जहाँ, शोएब दीपिका को प्रोपोज़ करने जाने वाले ही होते हैं कि दीपिका का एक्सीडेंट हो जाता है, और यहाँ से शोएब दीपिका के खट्टे-मीठे इमोशनल पलों को याद कर गाने में खो जाते हैं. इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का बेताहाशा प्यार मिल रहा है. गाने पर कमेंट कर दर्शक शोएब और दीपिका की केमिस्ट्री की तारीफ़ कर रहे हैं, इस गाने में इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. जब रील और रियल लाइफ पार्टनर एक ही हो तो इसी तरह केमिस्ट्री उभर आती है.

इस गाने में आ चुके नज़र

 

इससे पहले शोएब और दीपिका गायिका ममता के यार दुआ गाने में नज़र आए थे. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी.
वर्कफ़्रंट की बात करें तो इससे पहले दीपिका ससुराल सिमर का 2 में नज़र आई थी. यह कपल यूट्यूब पर काफी एक्टिव रहता है. दीपिका और शोएब दोनों के ही अपने-अपने यूट्यूब चैनल्स हैं. सिल्वर स्क्रीन की ही तरह युट्यूब की दुनिया में भी इन्हें दर्शकों से बेशुमार प्यार मिलता है.

 

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Kartarpur Corridor Dera Baba Nanak करतारपुर कॉरिडोर में उमड़ा भावनाओं का सैलाब, 74 साल बाद दो बिछड़े भाइयों का हुआ मिलन

SHARE