मुंबई. शिवांगी जोशी का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अब साथ छूट गया है. टेलेविज़न का लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अब रिबूट होने जा रहा है, इस शो में अब एक नई पीढ़ी की कहानी देखने को मिलेगी. अब शो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ( कार्तिक, नायरा/सीरत ) का किरदार खत्म ( Shivangi bids adieu to serial ‘Ye Rishta’ )  हो चूका है. कल यानी 26 अक्टूबर को टेलेविज़न पर शिवांगी जोशी का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया गया, जिसके बाद शिवांगी ( Shivangi on her Ye rishta exit ) ने एक भावुक पोस्ट शेयर की.

शिवांगी जोशी ने लिखी ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है का अब रिबूट वर्ज़न आ रहा है. इस दौरान अब नए किरदारों की एंट्री हो रही हैं. शो अब जेनरेशन लीप की ओर बढ़ रहा है. अपने एग्ज़िट पर शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर की है. शिवांगी ने लिखा कि 6 सालों से इस शो का सेट उनका दूसरा घर बना हुआ है. शो के कलाकारों के साथ उन्होंने अपने जीवन के बहुत अच्छे पल बिताएं हैं. वो इस शो को अपने करियर का टर्निंग पॉइंट बताती हैं. शिवांगी आगे अपने को स्टार्स, निर्माता राजन शाही, डायरेक्टर रोमेश कालरा और पूरी यूनिट का धन्यवाद करती हैं. शिवांगी ने आगे लिखा कि 2 दिन पहले जब इस शो में उनका आखिरी दिन था तब क्रू का हर एक सदस्य उन्हें बाय कहने आया था. अभिनेत्री बताती हैं कि इस दौरान उन्हें ऐसा लगा कि जैसे उनकी बिदाई हो रही है.

हर्षद चोपड़ा भी आएँगे शो में नज़र

कार्तिक और नायरा की जोड़ी दर्शकों को बेदह पसंद थी. दोनों दर्शकों को अपनी केमेस्ट्री से खूब एंटरटेन करते थे. अब शो में हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौर और करिश्मा सावंत की एंट्री होगी. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर मुख्य कलाकारों की भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें :

Xturismo Bike : जापान की कंपनी ले आई दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक, ये हैं स्पेशल फीचर्स

Waqar Younis apologized if the statement was criticized:बयान की आलोचना हुई तो वकार यूनिस ने मांगी माफी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर