Thursday, February 2, 2023
spot_img

शिवांगी जोशी को ऑफर हुआ एकता कपूर का शो, लीड में होंगे ये एक्टर्स

मुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता हैं जैसे सुपरहिट सीरियल में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी लोगों के बीच काफी फेमस हैं। अभिनेत्री अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब खबर आ रही हैं कि शिवांगी जोशी एकता कपूर के नए शो में नजर आ सकती है। भले ही अभिनेत्री कम ही शोज में नजर आईं हैं लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में उनके नायरा’ के किरदार ने उन्हें लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना दिया है। अब एक्ट्रेस को एकता कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है।

शिवांगी का नया शो

एक रिपोर्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी को एकता कपूर के अपकमिंग शो में काम करने का मौका मिला है। ये शो “ब्यूटी एंड द बीस्ट” का हिंदी रीमेक होगा। शो से जुड़े एक सोर्स ने जानकारी दी की शिवांगी इस शो में एक अहम रोल निभाएंगी। हालाँकि वह शुरूआती एपिसोड में नजर आएगी। उनका किरदार कहानी को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। शिवांगी राजपरी का डबल किरदार प्ले करेंगी। इस शो की शूटिंग एक हफ्ते में शुरू हो जाएगी। पहला एपिसोड एक घंटे के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा।

फाइनल हुआ लीड एक्टर

पहले खबर आ रही थी कि एकता कपूर के नए शो ब्यूटी एंड द बीस्ट’ में लीड एक्टर के तौर पर मोहसिन खान नजर आएँगे। उसके बाद इस शो के लिए कुशाल टंडन का नाम भी सामने आया था। हालांकि अब खबरे आ रही है कि शालीन भनोट ने कुशाल टंडन को रिप्लेस कर दिया है। शालीन भनोट बिग बॉस-16 से बाहर आने के बाद शो की शूटिंग पूरी करेंगे।

इन शो में आ चुकी है नजर

शिवांगी के टीवी करियर की बात करें तो बीते दिनों फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में दिखीं और अभिनेत्री को असली पहचान मिली शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से। इस शो में उन्होंने नायरा का किरदार निभाया था। इसके अलावा बालिका वधू 2 में भी नजर आ चुकी है। अभिनेत्री के फैंस अब उनके नए शो के इंतजार में हैं।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्त

Latest news