मुंबई, रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन का बहुत जल्द आगाज़ होने वाला है. शो के मेकर्स ने इस शो के लिए जमकर तैयारी की है. बीते दिनों इस शो से टीवी के कई बड़े कलाकारों का नाम जुड़ चुका है. माना जा रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 12 को एक बड़े स्तर पर लॉन्च करने वाले हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी के नाम को इस शो के लिए लॉक कर लिया गया है. बहुत जल्द शिवांगी आपको खतरों से खेलती हुई नज़र आने वाली हैं.

शूटिंग से पहले क्या बोली शिवांगी

खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केपटाउन में होने वाली हैं, खबरें हैं कि इस महीने के अंत तक खिलाड़ी शूटिंग के लिए रवाना हो जाएंगे. शिवांगी जोशी ने अब तक धारावाहिक और म्युज़िक वीडियोज़ में काम किया है. अभी तक शिवांगी जोशी किसी भी रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं रही हैं. ऐसे में वह खतरों के खिलाड़ी 12 उनका पहला रियलिटी शो है. शूटिंग से पहले एक्ट्रेस का कहना है, ‘खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रिएलिटी शो है, और इसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूँ. इस शो के जरिए मुझे अपने डर को दूर भगाने का मौका मिलेगा. रोहित शेट्टी से मिलने का मैं काफी बेसब्री से इंतज़ार कर हूँ, मुझे पूरा यकीन है कि उनसे मिलकर मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.’

खतरों से खेलने के लिए ट्रेनिंग ले रही शिवांगी

चाहे टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड, खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स सभी को अप्रोच करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो से बीते सालों कई लोगों के नाम जुड़े हैं, जिसमें टीवी जगत के मशहूर कलाकरों दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, सौरभ राज जैन, करिश्मा तन्ना, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा आदि का नाम भी शामिल है. अब खबर है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी में शिवांगी जोशी भी खतरों से खेलती नज़र आएंगी.

क्या खतरों के खिलाड़ी से तोड़ पाएंगी अपनी बहु इमेज?

गौरतलब है, बीते सालों ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हिना खान ने अपनी बहू वाली इमेज को इस शो में तोड़ दिया था. ऐसे में क्या पता शिवांगी जोशी भी अपनी ऑनस्क्रीन मां के नक्शेकदम पर चलते हुए इस शो से अपनी बहु इमेज को तोड़ें.

 

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर