मुंबई. टेलेविज़न का लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अब रिबूट होने जा रहा है, इस शो में अब एक नई पीढ़ी की कहानी देखने को मिलेगी. अब शो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ( कार्तिक, नायरा/सीरत ) का किरदार खत्म ( Shivangi bids adieu to serial ‘Ye Rishta’ )  हो चूका है.

 

दर्शकों को शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी काफी पसंद आती थी, दोनों को दादासाहेब फाल्के से लेकर कई अवार्ड्स से नवाज़ा गया है. कुछ दिन पहले मोहसिन ने अपना आखिरी एपिसोड शूट किया और शो को अलविदा कह दिया, अब शिवांगी जोशी भी जल्द ही अपना आखिरी एपिसोड शूट करने वाली है. इसी क्रम में शो का साथ छोड़ने पर शिवांगी भावुक हो उठी.

अपने किरदार को मिस करेंगी शिवांगी

शिवांगी अब शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का साथ छोड़ने वाली है, जल्द ही शिवांगी शो को अलविदा कहेंगी. एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए शिवांगी ने कहा, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और सीरत की भूमिका निभाते हुए मुझे दर्शकों से जो प्यार और सराहना मिली है. इसके लिए मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी. मैं राजन शाही सर, स्टार प्लस, शो को, मेरे सह-कलाकारों और इसे बनाने वाले लोगों का आभार व्यक्त करती हूं.’

शिवांगी ने आगे कहा, ” मुझे अच्छी यादें देने के लिए धन्यवाद. मैं इससे अधिक कुछ और नहीं चाह सकती थी. इन सभी के बिना मैं आज जो हूं वह नहीं बन पाती. मेरे लिए इस शो का हिस्सा बनने का अवसर मिलना ऐतिहासिक और अविश्वसनीय है और अंत में मैं मेरे फैंस का आभार व्यक्त करती हूं. नायरा और सीरत को पसंद करने के लिए और अंत तक हमारे साथ बने रहने के लिए। मैं इसे सबसे ज्यादा मिस करूंगी.’

फैंस कर रहे मोहसिन शिवांगी को मिस

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में अब शिवांगी और मोहसिन का किरदार खत्म हो चूका है. यह दोनों अब आपको शो में देखने नहीं मिलेंगे. हाल ही में, मोहसिन ने अपना आखिरी एपिसोड शूट किया, इसी क्रम में अब अभिनेत्री शिवांगी जोशी भी शो को अलविदा कहने वाली हैं. बता दें की शिवांगी और मोहसिन शो में तब आए थे जब शो के बहुचर्चित पेयर अक्षरा और नैतिक ने शो छोड़ा था.

फैंस ने शिवांगी मोहसिन को काफी कम समय में एक्सेप्ट कर लिया था. फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी. ऐसे में अब इनका शो को अलविदा कह के जाना दर्शकों को अच्छा नहीं लग रहा है. दर्शक दोनों के एडिट्स बना कर सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Samantha in Rishikesh : तलाक के बाद ऋषिकेश पहुंची समंथा, शेयर की तस्वीरें

Former CM Amarinder Singh की नजर में मृतक लखबीर सिंह बेकसूर, बोले नहीं कर सकता बेअदबी