नई दिल्ली. इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शेट्टी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। खैर, इन दिनों आप उन्हें सुपर डांसर चैप्टर 4 शो में देख रहे होंगे। आप जानते ही होंगे कि उनके पति राज कुंद्रा जब से जेल में हैं तब से वह सोशल साइट्स से दूर हैं। हालांकि शिल्पा इन सबके बीच अब खुद को संभालने में लगी हुई हैं। वह भी हाल के दिनों में काम पर लौटी हैं और अब खुद को मजबूत करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। यह शिल्पा के सोशल मीडिया पोस्ट से जाहिर होता है।

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने वायरल हो रही गलतियों को लेकर पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं शिल्पा शेट्टी ने एक कोट शेयर किया जिसमें लिखा है, ”गलतियां कर्ज के उस हिस्से की तरह होती हैं, जिसे जिंदगी भर चुकानी पड़ती है.” वह आगे कहती हैं, ”हम गलतियां किए बिना अपनी जिंदगी को दिलचस्प नहीं बना सकते. हमें आशा करनी चाहिए कि वे खतरनाक गलतियां नहीं हैं या वे लोगों को चोट पहुंचाते हैं। लेकिन गलतियां होती हैं।”

वहीं शिल्पा ने आगे लिखा, ‘हम अपनी गलतियों को उन चीजों की तरह देख सकते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं. गलतियों के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि हमने उनसे क्या सीखा है।’ वहीं शिल्पा ने आखिरी में लिखा, ‘गलतियां करूंगी, खुद को माफ करूंगी और उनसे सीखूंगी.’ वैसे शिल्पा ने स्टोरी शेयर की और एक स्टिकर पोस्ट किया। स्टिकर में लिखा है: ‘मैंने गलती की लेकिन कोई बात नहीं।’ आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले भी एक पोस्ट शेयर किया था जो तेजी से वायरल भी हुआ था.

TRP Report : इंडियन आइडल 12 ने इस हफ्ते के टीआरपी चार्ट में मारी बाज़ी, अनुपमा को दी कड़ी टक्कर

Swara Bhasker Buy New House : स्वरा भास्कर ने खरीदा नया घर, ‘गृहप्रवेश’ में दिखा अभीनेत्री पारंपरिक अंदाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर