नई दिल्ली. इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शेट्टी एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन अपने पति के जेल जाने के बाद से ही वह मीडिया की नजरों से ओझल हो गई हैं। वह इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज भी नहीं कर रही हैं. वह अपने घर में हैं लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह नेगेटिविटी को दूर करने के लिए कह रही हैं। शिल्पा पिछले कई दिनों से हर तरफ से पूरी तरह से गायब हैं। वह सोशल साइट्स पर कुछ भी पोस्ट नहीं करती हैं लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नेगेटिविटी को दूर करने के लिए योग करती नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इस दौरान वह लोगों को ऐसा ही करने की सलाह दे रही हैं. दरअसल शिल्पा कोविड-19 एक फंडराइज़र के तौर पर ‘वी ऑफ़ इंडिया’ से जुड़ी हैं और 15 अगस्त को उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव दिखने का फैसला किया. उन्होंने लाइव आकर योग का महत्व समझाया। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस द्वारा अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई इसकी एक छोटी सी क्लिप जिसमें शिल्पा कहती हैं, ‘आज के समय में प्राणायाम पहले से कहीं ज्यादा जरूरी हो गया है, अपनी सांसों को सही करने के लिए सकारात्मक होना.

खैर, फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी को भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बना ली है लेकिन उन्होंने 15 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर देशवासियों को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया और फिर ट्रोल हो गई. अब लोग उन्हें अच्छा-बुरा कहने लगे हैं।

China On Taliban: चीन ने तालिबान को स्वीकारा, रूस-पाकिस्तान भी उठा सकते हैं ऐसा ही कदम

Afghanistan Cricket: तालिबान के कब्जे के बाद क्या होगा अफगानिस्तान क्रिकेट का, आईपीएल में भी राशिद खान और मोहम्मद नबी के खलने पर संशय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर