नई दिल्ली. शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा 21 सितंबर को लगभग दो महीने बाद जेल से बाहर आए, उन्हें 19 जुलाई को कथित तौर पर अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और तब से वह सलाखों के पीछे था। राज के जेल से बाहर निकलने की तस्वीरें और वीडियो पूरे इंटरनेट पर हैं और शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि का एक वीडियो, जो उन्हें अपने बॉस को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए कार तक ले जा रहा है, इंटरनेट जीत रहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रवि राज की रखवाली करता दिख रहा है और बाद में उसे कुंद्रा की कार के आगे भागते हुए देखा गया क्योंकि व्यवसायी उसके जुहू बंगले पर पहुंचा। अपने मालिक के प्रति वफादारी और समर्पण के लिए रवि की सराहना की जा रही है। वीडियो में रवि को राज की कार के लिए पापराज़ी और दर्शकों के समुद्र के बीच बंगले के लिए रास्ता बनाते हुए भी दिखाया गया है।

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर आया, नेटज़ियंस ने उनकी सराहना की, सोशल मीडिया उपयोगकर्ता में से एक ने लिखा, ‘इस तरह की वफादारी को संजोना मुश्किल है।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘मुझे भावुक कर दिया जो दिखाता है कि वह कितना सम्मान करता है और पैसे से ज्यादा अपने काम से प्यार करता है’। जहां एक ने लिखा, ‘वो वफादारी!! सच में है! ऐसे लोग बहुत मुश्किल से मिलते हैं। कौन आपके साथ खड़ा है बाद में क्या नहीं’, दूसरे ने लिखा, ‘नमस्कार! ऐसी निष्ठा को सलाम।’

“गार्ड वास्तव में अपने बॉस के लिए एक सुपरमैन है”, हमेशा ऐसे वफादार लोगों को चुनें जो आपके साथ रहें, चाहे जीवन आप पर कुछ भी फेंके। एक अन्य ने पोस्ट किया, “वे (सुरक्षा गार्ड) इतनी मेहनत करते हैं कि हमें उनका सम्मान करना चाहिए।”

इस बीच, 21 सितंबर को मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर आए राज कुंद्रा कमजोर और भावुक दिख रहे थे क्योंकि वह कार में सवार हुए और अपने परिवार से मिलने के लिए घर चले गए।

Bigg Boss 15 Contestants List : सलमान खान के शो में शामिल होंगे करण कुंद्रा, टीना दत्ता और अन्य

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर