नई दिल्ली. बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी, जिन्होंने अपने बच्चों वियान और समीशा के साथ घर पर पूजा की इसके साथ ही सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ वीडियो साझा किया।

शिल्पा के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में वह अपने साथ वियान के साथ आरती करती नजर आ रही हैं। इस बीच नन्ही समीशा घंटी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। नारंगी रंग के पारंपरिक परिधानों में मां और बच्चे सभी जुड़ते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ, शिल्पा ने लिखा, “करपुर गौरम करुणावताराम संसार सारम, भुजेंद्र हरम हो सदा वसंतम, हृदयरविन्दे भावं भवानी, साहित्य नमामि || मेरा #MondayMotivation… मेरे बच्चे और विश्वास। कुछ चीजें सिर्फ नीचे नहीं दी जा सकती हैं। अगली पीढ़ी उनके बिना हमें ऐसा करते हुए देख रही है। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मेरे बच्चे उन्हीं मूल्यों और परंपराओं के साथ बड़े हों, जो हमारे माता-पिता ने हम में पैदा किए थे।”

उन्होंने आगे कहा, “छोटी उम्र से उन दोनों में विश्वास के बीज बोना कुछ ऐसा था जिसे करने का मेरा हमेशा से इरादा था… जीवन अपनी सारी महिमा में सर्वशक्तिमान को आत्मसमर्पण करता है। आनंद। आप सभी को सोमवार मुबारक हो! #परिवार #बच्चों #परंपरा #विश्वास #नवरात्रि #दिन5 #कृतज्ञता #धन्य।

इस बीच, शिल्पा पहले अपने पति राज कुंद्रा को पुलिस द्वारा पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद चर्चा में थीं।

कामकी बात करे तो अपने पति की गिरफ्तारी के बाद एक काम से ब्रेक ले लिया था। शिल्पा ने एक बार फिर से गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ को जज करना शुरू किया। वह हाल ही में प्रियदर्शन की ‘हंगामा 2’ में नजर आई थीं।

Mehbooba mufti on Aryan Khan : ‘खान’ सरनेम की वजह से पीछे पड़ी सरकार,ड्रग्स केस पर महबूबा मुफ़्ती ने किया ट्वीट

Amitabh Bachchan Birthday : अमिताभ के बंगले पर दिखी प्रशंसकों की भीड़, बाहर आकर बिग बी ने किया वेव

Important Rules About Eating भोजन करने संबंधी कुछ जरूरी नियम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर