बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनी टीवी पर आने वाले डांस शो ‘सुपर डांस चैप्टर 3’ के जज अनुराग बासु ने शो के अन्य को-जजों के साथ प्रैंक किया खास कर शो की सबसे खूबसूरत जज शिल्पा शेट्टी के साथ. इसी दौरान अनुराग बासु ने शिल्पा शेट्टी के साथ थोड़ी धक्का-मुक्की भी की. उसी की शूटिंग के दौरान, अनुराग ने चुपचाप और चालाकी से शिल्पा का फोन छीन लिया और उनकी मां को ये लिख कर एक मेसेज भेजा कि वह अपने पति राज कुंद्रा से अलग होना चाहती है क्योंकि उनका और राज कुंद्रा का बड़ा झगड़ा हो गया है.

शिल्पा शेट्टी को इस प्रैंक का कोई अंदाजा नहीं था, लेकिन गीता कपूर ने बाद में उनको इस प्रैंक के बारे में सब बता दिया. इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अनुराग बासु से तुरंत अपना फोन वापस ले लिया और उन्हें पीछे की ओर धकेल दिया. इसके बाद शिल्पा शेट्टी अपनी मां को फोन कर के इस पूरे प्रैंक के बारे में बताया.

शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां से बात करते हुए कहा कि मां तुम चिंता मत करो ऐसी कोई बात नहीं है. ये मेसेज अनुराग दादा ने मजाक में किया था. तुम कभी भी इनकी किसी बात का यकीन मत करना, चाहे वो ये भी कहें कि मैं मां बनने वाली हूं. जब तक मैं खुद तुम्हें सब कुछ ना बोलूं. जबकि सेट पर मौजूद सभी लोग इस प्रैंक का जम कर मजा ले रहे थे. वही शिल्पा अभी भी सदमे में थी और अनुराग को बोल रही थीं कि वह बेवकूफ हैं.

बता दें कि यह घटना चैट शो सेगमेंट के दौरान हुई थी, जिसे फराह खान के साथ शूट किया जा रहा था, जो इस वीकेंड एपिसोड की खास मेहमान के तौर पर आई हैं.

Shilpa Shetty Sexy Photo: गोल्डेन ड्रेस में बिजली गिराती शिल्पा शेट्टी कहां जाने की कर रहीं हैं तैयारी !

Shamita Shetty abused: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ सड़क पर हुई बदसलूकी, ड्राइवर को भी मारे गए थप्पड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App