बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. लंबे समय तक फिल्मों में काम कर चुकी शिल्पा शेट्टी फिलहाल फिल्मों से काफी दूर हैं. लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कमी बिल्कुल भी नहीं हुई. दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे वियान के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. शिल्पा अपने बेटे के साथ गर्मी इन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. मां बेटे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनका ये अंदाज देख फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में शिल्पा अपने बेटे से पिछे रह जाती हैं. लेकिन फिर भी वह काफी खुश है. शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी शर्तक रहती हैं. योगा और जिम जाना कभी नहीं भूलती. साथ में सही डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं.

शिल्पा शेट्टी के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने फिल्म बाजीगर से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आईं थी. हालांकि इस फिल्म में वह सहायक अभिनेत्री के रुप में नजर आई थी. लेकिन उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. जिसके बाद शिल्पा शेट्टी कई फिल्मों में नजर आईं. शिल्पा मै अनारी तू खिलाड़ी , धड़कन, कर्ज रिश्ते, हथियार,चोर मचाये शोर जैसी सुपर हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

लंबे समय तक बॉलीवुड में काम करने के बाद शिल्पा ने बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी कर ली. शादी के बाद शिल्पा फिल्मों से काफी दूर हैं. उनका एक बेटा भी हैं. अक्सर उनके बेटे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शादी के इतने साल भी शिल्पा काफी फिट और सेक्सी हैं. उनके फिगर के दीवाने तो आज भी हैं.

मालूम हो शिल्पा पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने राज पर आरोप लगाया था कि शिल्पा के वजह से राज उनसे तलाक ले रहे हैं. हालांकि इस बयान के बाद राज कुंद्रा की पत्नी ने माफी भी मांगी थी.

Nora Fatehi Sexy Video: फैशन शो में दिखा नोरा फतेही का सेक्सी और बिदांस अंदाज, हॉट वीडियो का छाया जलवा

Vaani Kapoor Sexy Video: वाणी कपूर के सेक्सी वीडियो ने मचाया कहर, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App