नई दिल्ली(Shilpa Shetty Trolled Again) मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी से भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है। राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले का असर शिल्पा शेट्टी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर देखने को मिला है। शिल्पा शेट्टी हाल ही में पति राज के विवाद के बीच एक चैट शो के प्रोमो में नजर आईं।

वही शिल्पा को कंटेंट क्रिएटर बीयू निक के साथ जेनिस सिकेरा के टॉक शो में देखा गया था। लेकिन शो के प्रोमो सामने आते ही यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, इस चैट शो की शूटिंग जुलाई में हुई थी, जब राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। शो के प्रोमो वीडियो में शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं. लेकिन ट्रोलर्स ने शिल्पा की हंसी को अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जोड़ दिया और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

उसी शख्स ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, हंसते हुए कि कैसे राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी के जरिए दूसरी महिलाओं की जिंदगी बर्बाद कर दी और इतने बड़े घोटाले पर गर्व करने वाला कोई कैसे इतनी मोटी चमड़ी वाला हो सकता है और कोई इतना बेशर्म कैसे हो सकता है। हालांकि, आदमी की टिप्पणी पर, जेनिस ने जवाब दिया और उसे याद दिलाया कि वीडियो राज कुंद्रा के अश्लील साहित्य मामले से पहले शूट किया गया था।

Sidharth Shukla Death: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार

Siddharth Shukla No More : महज़ 40 साल की उम्र में थी करोड़ो की संपत्ति और हर महीने इतने की आमदनी

Cryptocurrency : Cryptocurrency पर सरकार ला रही ड्राफ्ट बिल, टैक्स व अन्य आशंकाएं होंगी दूर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर