नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने व्यवसायी पति राज कुंद्रा से अश्लील फिल्में बनाने के मामले पर चुप्पी तोड़ने के एक दिन बाद, उनके बेटे वियान ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जहां उन्हें अपनी मां के साथ खुशी के क्षणों में देखा जा सकता है। जबकि अभिनेत्री ने फोटो में कोई कैप्शन नहीं जोड़ा, शिल्पा की हंगामा 2सह-कलाकार मिज़ान ने कमेंट में एक दिल का इमोजी डाला। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को भी यह तस्वीर पसंद आई।

शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर राज कुंद्रा अश्लील मामले के बारे में अपने आधिकारिक बयान के एक हिस्से के रूप में एक लंबा नोट लिखा था। सोशल मीडिया साइट पर ले जाते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं और उन कई अफवाहों और आरोपों को संबोधित किया जिनके साथ उन्हें निशाना बनाया गया था। “मीडिया और (ऐसा नहीं) शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। बहुत सारे ट्रोलिंग / सवाल किए गए … न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी। मेरा स्टैंड … मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। और इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखेंगी क्योंकि यह विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें,” शिल्पा ने कहा।

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने यह भी आग्रह किया कि एक परिवार के रूप में वे सभी संभव कानूनी उपायों का समर्थन कर रहे हैं और दो बच्चों की मां के रूप में उन्होंने लोगों से कुछ बातों पर विचार करने का अनुरोध किया। अभिनेत्री ने लोगों से इस कठिन समय में अपने परिवार की निजता और निजता के अधिकार का सम्मान करने का भी अनुरोध किया। “हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं,” उसने अपना नोट समाप्त किया।

Geeta Basra Miscarriage : हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा का दो बार हुआ मिसकैरेज कहा- ‘दो साल मेरे लिए दर्दनाक थे’

Shamita Shetty Troll : सैलून पहुंची शमिता शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- ‘जीजू जेल में है और साली पार्लर में’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर