नई दिल्ली. एडल्ट फिल्में बनाने और स्ट्रीमिंग करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा अब भी बुलंदियों पर हैं। अब तक उनके व्हाट्सएप चैट, फोन, चश्मदीदों के बयान सामने आए हैं जिन्होंने राज के बारे में सब कुछ स्पष्ट कर दिया है। बता दें कि इसी मामले में राज की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से 23 जुलाई को पूछताछ की गई थी। दरअसल क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के घर जाकर उनसे राज का एडल्ट कंटेंट बनाकर एप पर अपलोड करने के बारे में सवाल किए। जैसे ही क्राइम ब्रांच जुहू में शिल्पा के घर पहुंची, शिल्पा कथित तौर पर राज पर गुस्से से चिल्लाने लगी।

दरअसल, वह राज को चिल्लाती दिख रही थी कि इस मामले ने परिवार को बदनाम कर दिया है, कई विज्ञापन, बिजनेस डील हाथ से निकल गए थे। इस दौरान शिल्पा से छह घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान दर्ज किया गया। हाल ही में क्राइम ब्रांच के सीनियर सर का कहना है, ‘मामले में शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका नहीं है। मामले में उनकी संलिप्तता अभी तक सामने नहीं आई है। इसलिए, हम उससे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने जा रहे हैं।’ आप सभी को बता दें कि राज की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा काफी टूट चुकी थीं और उनका गुस्सा, हैरानी, ​​बौखलाहट ये सब राज को देखते ही बाहर निकल गए थे।

कथित तौर पर उसने अपना आपा खो दिया और उस दिन राज को देखकर बुरी तरह रो पड़ी। वह राज पर चिल्लाई, ‘तुमने यह सब क्यों किया?’ वहीं शिल्पा ने राज से यह भी कहा, ‘युद्ध की बदनामी के अलावा कई व्यापारिक सौदे अब रद्द कर दिए गए हैं। इस बीच राज खुद को शिल्पा के सामने बेगुनाह बता रहा था और कह रहा था कि उसके केस का कोई आधार नहीं है।’ आपको बता दें कि भले ही शिल्पा राज से नाराज थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने पति का पक्ष लिया और कहा कि राज एडल्ट कंटेंट नहीं बनाते हैं। वास्तव में, शिल्पा ने कहा कि उनका हॉटशॉट्स ऐप से कोई लेना-देना नहीं है और वयस्क और इरोटिका दोनों अलग हैं।

Sonu Sood da punjabi dhaba : अभिनेता सोनू सूद ने खोला पंजाबी ढाबा, लोगों को फ्री में खिला रहे हैं गरमा गरम तंदूरी रोटियां और दाल, पाकिस्तान से मिल रही है तारीफें

Ira Khan Trolled: आमिर खान की बेटी ईरा खान ने गलती से शेयर कर दी सिगरेट और लाइटर के साथ फोटो, यूजर ने किए भद्दे कमेंट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर