बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ हाल ही में साईंबाबा के दर्शन के लिए शिरडी पहुंची थी. जहां उन्होंने साईंबाबा को सोने का मुकुट चढ़ाया. इस समय की फोटो शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की. लेकिन अब खबर आ रही है कि जो मुकुट सोने का बताकर साईंबाबा को चढ़ाया गया था वह सोने का नहीं बल्कि चांदी का बना है. यानी 800 ग्राम वजन वाले 26 लाख रुपए की कीमत के बताई जा रही थी. लेकिन जब मंदिर ट्रस्ट ने इसकी जांच कराई तो सामने आया कि यह यह सोने का नहीं बल्कि चांदी का मुकुट है और इसकी कीमत सिर्फ 22 हजार रुपए है.

मिली जानकारी के अनुसार, बीते 16 नवंबर को शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा और अपने पूरे परिवार के साथ साथ शिरडी पहुंची थी. जहां शिल्पा शेट्टी ने साईंबाबा के दर्शन के दौरान एक गोल्डन कलर का एक मुकुट चढ़ाया. मंदिर के पुजारी ने मुकुट को साईंबाबा के सिर पर सम्मान के साथ विराजमान कर दिया. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और बेटा वियान कुद्रां भी उनके साथ थे. मुकुट चढ़ाने के बाद शिल्पा शेट्टी सोशल मी़डिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी भी दी.

साईंबाबा को मुकुट चढ़ाते हुए शिल्पा शेट्टी का फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुआ. लोगों ने साईंबाबा के प्रति शिल्पा की भक्ती देख उनकी काफी तारीफ भी की. वहीं शिल्पा शेट्टी ने मकुट चढ़ाते हुए समय का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा “सबकुछ देने के लिए मेरे साईं का धन्यवाद, आप से मैंने विश्वास और धैर्य रखना सीखा है.

Shilpa Shetty Sexy Workout Video: शिल्पा शेट्टी के इन योगासन से आप भी मोटापे से पा सकती हैं निजात, सेक्सी फिगर की पूरी होगी ख्वाहिश

Shilpa Shetty Yoga Video: चक्रासन से आप भी पा सकती हैं शिल्पा शेट्टी जैसी छरहरी कमर से साथ फ्लैट टमी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर