Shilpa Shetty daughter samisha:

मुंबई. Shilpa Shetty daughter samisha:  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर ही अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों शिल्पा की बेटी समिशा (Samisha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में समीशा बड़े ही क्यूट अंदाज़ में गायत्री मंत्री गाते हुए नज़र आ रही हैं. समिशा एक घायल पक्षी को देख उसके लिए प्रार्थना करते हुए गायत्री मंत्र जाती हैं.

नन्ही पारी ने जीता फैंस का दिल

शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अपनी नन्ही परी सामीशा (Samisha) की वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में सामीशा (Shilpa’s daughter samisha) को देखा जा सकता है, वीडियो में एक घायल पक्षी को देखकर समिशा बड़ी ही मासूमियत से शिल्पा से पूछती हैं, “क्या वो मर रही है.” इसपर शिल्पा जवाब देते हुए कहती हैं कि नहीं वो घायल है, उसके लिए प्रार्थना करो. इसके बाद समिशा अपनी तोतली जुबान में पक्षी के प्रार्थना करते हुए गायत्री मंत्र सुनाती हैं.
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं और शिल्पा की परवरिश की तारीफ़ कर रहे हैं.

शिल्पा ने कही ये बात

शिल्पा (Shilpa shetty) ने समिशा (Samisha Shetty) की इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “बच्चों का दिल वास्तव में सबसे शुद्ध होता है. यह देखना आश्चर्यजनक है कि समीशा जो अभी 2 साल की नहीं है वो दया और संवेदना को महसूस कर पा रही है. अभी से ही समीक्षा सहज रूप से जानती है कि किसी को कब प्रार्थना और कब प्यार की ज़रूरत है’.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Kartarpur Corridor Dera Baba Nanak करतारपुर कॉरिडोर में उमड़ा भावनाओं का सैलाब, 74 साल बाद दो बिछड़े भाइयों का हुआ मिलन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर