बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। अब उन्हें जमानत मिल गई है। 62 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे राज कुंद्रा राज कुंद्रा पर एक ऐप के जरिए फिल्में बनाने और उन्हें रिलीज करने का आरोप लगा था। राज कुंद्रा को 50,000 रुपये के मुचलके पर रिहा किया गया है।

राज कुंद्रा के जेल से रिहा होने की सूचना मिलते ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर किया और अपनी भावना व्यक्त की। इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि शिल्पा ने अब राहत की सांस ली है. उन्होंने लिखा, “इंद्रधनुष के अस्तित्व को साबित करने के लिए कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।” शिल्पा का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही थीं। शिल्पा शेट्टी के पोस्ट को देखकर लोग काफी कयास भी लगा रहे थे. कई लोगों ने तो राज और शिल्पा के बीच अनबन की बात तक कह दी। कई मीडिया रिपोर्ट्स ने भी दोनों के बीच तलाक की अटकलों को हवा दी थी। इस बीच सामने आई शिल्पा शेट्टी की हालिया पोस्ट से अब जाहिर होता है कि दोनों के बीच चीजें ठीक हैं और वह राज की रिहाई से खुश हैं। वहीं कई फैंस इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि शिल्पा शेट्टी पहले इस तरह के पोस्ट क्यों करती रहीं।

शाहीर शेख-रुचिका कपूर ने बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ अपनी बच्ची के नाम की घोषणा की

Raj Kundra Released : पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

Raj Kundra और उनके IT Head रायन थार्प को मिली जमानत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर