नई दिल्ली. राज कुंद्रा के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी परेशानी में आ सकती हैं। लखनऊ में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले की जांच के लिए एक टीम मुंबई रवाना हुई है। यह आज शाम तक मुंबई पहुंच जाएगी। यहां वह शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ कर सकती है।

आरोप है कि ‘आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून और स्पा वेलनेस सेंटर’ की ब्रांच खोलने के नाम पर दोनों की कंपनी के लोगों ने दो लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है। पैसा लेकर भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया। न तो शिल्पा ब्रांच की ओपनिंग के दौरान वहां पहुंचीं और न ही उनकी कंपनी के लोगों ने कोई मदद की।

ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून में केस दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा समेत कई लोगों ने ढाई करोड़ रुपए दो बार में वसूले। सेंटर खोलने के लिए कंपनी के लोगों ने ही सामान भेजा। जिसके बदले में रुपए वसूले। आरोप है कि इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग किया गया। सेंटर के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की बात कही गई थी। लेकिन उद्घाटन के कुछ समय पहले ही इस वायदे से मुकर गए।

इस मामले में लखनऊ के विभूतिखंड पुलिस स्टेशन में ‘ओमेक्स हाइट्स’ निवासी ज्योत्सना चौहान ने और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी का मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों मामलों की जांच में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा की भूमिका सामने आई है। हजरतगंज पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को एक महीने पहले समन भेजा था। इसी मामले में विभूतिखंड पुलिस की टीम नोटिस तामिल कराने मुंबई पहुंच रही है। DCP पूर्वी की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है।

Actor Anupam Shyam Death : मन की आवाज प्रतिज्ञा अभिनेता अनुपम श्याम का निधन, कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

Siddharth Shukla and Shahnaz Gill on Coffee Date : बहुत दिन बात एक साथ दिखे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर