बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. हालांकि दोनों ने बच्चे का स्वागत 15 फरवरी को ही किया है. अब 6 दिन बाद आज शिवरात्री के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. शिल्पा के साथ ही राज कुंद्रा ने भी ट्विटर पर बेटी की जानकारी दी है.

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह अपनी नन्ही परी की उंगली पकड़े हुए हैं. शिल्पा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है. हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है. समीषा शेट्टी कुंद्रा. समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया. घर में जूनियर एसएसके आ गई हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपनी नन्ही परी का नाम समीषा शेट्टी कुंद्रा रखा है. उन्होंने अपने पोस्ट में बेटी के नाम के अर्थ को भी बताया-सा संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब ‘टू हैव’ होता है और मिषा रशियन शब्द है। इसका अर्थ होता है कि ‘कोई जो भगवान की तरह हो. हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार में आकर इसे पूरा किया. हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें.

हालांकि शिल्पा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इस खुशखबरी की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर सभी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को बधाई दे रहे हैं. 44 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी के मां बनने की खबर से सभी खुश है तो हैरान भी है. आपको बता दें कि शिल्पा की बेटी का जन्म सरोगेसी से हुआ है. शिल्पा और राज ने 22 नवंबर  2009 में शादी की थी. 2012 में शिल्पा ने पहले बेटे वियान को जन्म दिया था.अब वह दूसरी बार मां बनी है.

Also Read:

Boondi Raita Movie First Look Poster: हिमांश कोहली, सोनाली सहगल और रवि किशन की फिल्म बूंदी रायता का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

Short Film Devi New Poster: शॉर्ट फिल्म देवी का नया पोस्टर आया सामने, काजोल, श्रुति हसन और नीना कुलकर्णी समेत 9 एक्ट्रेस की देवी का टीजर 24 फरवरी को होगा रिलीज