बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा में कश्मीरी पंडितों के विस्थापन की कहानी को दिखाया जाएगा. जब 19 जनवरी 1990 को चार लाख से अधिक कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी छोड़कर भागना पड़ा था. आज तीस साल बाद भी उनमें से कई लोग लौटने में असमर्थ है. अब तीस साल बाद इसी कहानी के दर्द को शिकारा में दिखाया जाएगा.  खास बात यह है कि शिकारा उस वक्त रिलीज हो रही है, जब छह महीने पहले अनुच्छेद 370 को हटाया गया. इसके बाद जम्मू और कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा मिला.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर शिकारा के मोशन पोस्टर को शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में जानकारी दी है कि शिकारा का ट्रेलर 7 जनवरी 2020 को जारी होगा और फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है. वहीं ए.आर रहमान म्यूजिक डायरेक्ट करेंगे.

 तरण आदर्श के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर शिकारा के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा- तीस साल बाद, हमारी कहानी कही जाएगी. विधु विनोद चोपड़ा हमेशा ही अलग और मजबूर कहानी पर फिल्म बनाने को लेकर जाने जाते हैं. अब एक बार फिर से वह कश्मीर बेस्ड फिल्म शिकारा का निर्माण कर रहे हैं. हालांकि अब तक फिल्म के कास्ट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है. 

विधु विनोद ने परिंदा, 1942: लव स्टोरी, मिशन कश्मीर, पीके,मुन्ना भाई एम बी बी एस और संजू जैसी कई फिल्में बनाई है. उनका जन्म भी कश्मीर में हुआ है इसलिए वह कश्मीर से और कश्मीर की कहानी से ज्यादा जुड़े हुए हैं. अब दर्शक शिराका को सिनेमाघरों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Also Read:

Malang Movie Star Cast Video: दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और मलंग की पूरी स्टार कास्ट ने अनिल कपूर की डिनर पार्टी पर जमकर की मस्ती, देखें फोटो-वीडियो

Rajinikanth Darbar New Poster: साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की दरबार का नया पोस्टर जारी, अगले साल 9 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर