नई दिल्ली. रविवार (25 जुलाई) को अमेजन प्राइम वीडियो ने मच अवेटेड फिल्म शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च किया। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

एक सच्ची कहानी से प्रेरित शेरशाह का ट्रेलर कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की बहादुरी और वीरता का जश्न मनाता है और कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करता है। यह एक ऐसे सैनिक की कहानी है जो न केवल प्रेरणा बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए एक किंवदंती बना।

जैसा कि ट्रेलर से पता चलता है, फिल्म अपने दर्शकों से उन्हें चंडीगढ़, पालमपुर, कारगिल-लद्दाख और कश्मीर जैसे दर्शनीय स्थानों में ले जाने का वादा करती दिखाई देती है। चूंकि निर्माताओं ने स्थानों को प्रामाणिक रखा है, यह वास्तव में आपको 1999 के कारगिल युद्ध की याद दिलाएगी।  आकर्षक प्रमुख महिला कियारा आडवाणी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की प्रेम रुचि को रोल करती दिखेंगीऔर उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित करेगी।

इस फिल्म से तमिल निर्देशक विष्णु वर्धन बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। अभिनेता अपनी तमिल हिट जैसे ‘अरिंथम अरियामालुम’, ‘पटियाल’, ‘बिल्ला’ और ‘अर्रंबम’ के लिए बेहद लोकप्रिय हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में बदलते देखना दिलचस्प होगा।

 जहां हम सभी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के दमदार अभिनय के लिए उत्साहित हैं, वहीं कियारा आडवाणी की दमदार भूमिका पर भी ध्यान दें। वह सेना के जवानों और उनके द्वारा किए गए अनदेखी बलिदानों के पीछे महिलाओं की कहानी को चित्रित करेगी। फिल्म 12 अगस्त 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Raj Kundra Porn Link: राज कुंद्रा के 3-4 पोर्न ऐप से लिंक की हो रही जांच- पुलिस

Anurag Kashyap Daughter Troll : अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर सेक्स- ड्रग्स को लेकर की चर्चा, यूजर ने कहा- कुछ तो शर्म करो