मुंबई. शर्लिन चोपड़ा इन दिनों मुश्किलों में घिर आई हैं. शर्लिन अक्सर ही अपने दिए गए विवादित बयानों में फंसी नज़र आती हैं. हाल ही में, शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जुहू पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अब शिल्पा ने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा दर्ज किया है. इसपर अब शर्लिन ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ( Sherlyn chopra targets shilpa shetty ) पर आरोप लगाया है कि अभिनेत्री ने उन्हें धमकाया था.

शर्लिन ने ट्वीट कर लगाए शिल्पा पर आरोप

हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि केस किया है. इसके बाद शर्लिन ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया, “राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया- 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने ना सिर्फ मुझे मेरे घर पर आकर अंडरवर्ल्ड की धमकी दी, बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने मुझे फोन पर उसी दिन धमकी देते हुए कहा था- अगर राज के यौन शोषण और रेप की खबरें बाहर आईं तो वे मेरे खिलाफ करोड़ों रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.”

”आप किसी आर्टिस्ट का यौन शोषण नहीं कर सकते, उसका रेप नहीं कर सकते और उसके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की धमकी नहीं दे सकते. क्या उसे तुम्हारे खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करानी चाहिए.”

50 करोड़ का केस हुआ दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर 50 करोड़ का मुकदमा ठोक दिया है. बॉलीवुड के इस पावर कपल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर मानहानि का केस किया है. उधर शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने इन आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद और मनगढ़ंत बता दिया है. मालूम हो कि शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने भी हाल ही में राज-शिल्पा (Raj-Shilpa) पर सेक्सुअल हैरासमेंट का केस किया था.

यह भी पढ़ें :

Uttarakhand Flood : उत्तराखंड में बारिश से 47 लोग मरे, नैनीताल राज्य से कटा, सीएम धामी ने की4 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा