बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शर्लिन चोपड़ा का बेहद हॉट वीडियो इन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी है. इस वीडियो में वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड और हॉट वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह डॉक्टर बनकर सेक्सी अदाओं का जलवा फैंस को दिखा रही है.

शर्लिन चोपड़ा की सेक्सी वीडियो की बात करें तो उन्होंने कुछ मिनटों पहले ही इस वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह नर्स बनकर एक अन्य लड़के के साथ नजर आ रही है. वह इस वीडियो में छोटा सा बेड सीन और किस करते दिख रही है. उनका ये हॉट अंदाज काफी बोल्ड है जिसके आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच चुका है. बता दें शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपने ऐसे बोल्ड और हॉट वीडियो को इन दिनों लगातार शेयर करती हैं.

View this post on Instagram

When the water is ice cold!!! 😛

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

View this post on Instagram

Jai Hind 🇮🇳 #happyindependenceday 🇮🇳⭐💓

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

View this post on Instagram

#shootlife ⭐

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. जिसके साथ वह अपने ऐप का प्रमोशन भी करती है. उनकी आए दिन बोल्ड फोटो वीडियो फैंस को खूब दीवाना बनाती हैं. दर्शकों को उनका बोल्ड लुक काफी पसंद आता है. वह कई बार अपने बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं.

गौरतलब है कि हाल में ही शर्लिन ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाया था. इस शॉकिंग खुलासा के साथ उन्होंने कहा कि 2016 में मैंने राम गोपाल वर्मा को व्हाट्सएप पर अपनी कुछ फोटोज भेजी थीं और अपने काम के बारे में बताया था. उनसे कहा था कि मुझे उनकी रंगीला और कंपनी जैसे फिल्में काफी पसंद आई थी. जिसके बाद राम गोपाल वर्मा ने एडल्ट फिल्म की स्क्रिप्ट और अश्लील वीडियो भेजी थीं.

Tamannaah Bhatia Sexy Photo: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की सेक्सी फोटो देख आपकी भी आंखें रह जाएंगी खुली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App