बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. कामसूत्र मूवी से लेकर प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूज फोटोशूट कराने को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हमेशा ही अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगाती रहती है. शर्लिन इतनी बोल्ड है कि उनकी सेक्सी फोटो वीडियो देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं.शर्लिन सोशल मीडिया पर अपने इसी अंदाज के लिए फेमस है और फैंस भी उनके हॉट वीडियो को काफी पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर अश्लीलता परोसने को लेकर शर्लिन सबसे आगे हैं. इस मामले में वह सभी को मात देती है.यही कारण है कि आज लोग उन्हें सोशल मीडिया सेंसशन के रूप में पहचान मिल चुकी है. क्योंकि शर्लिन अपनी हर फोटो वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती है और उनके पोस्ट तेजी से इंचरनेट पर वायरल होने लगते हैं. अपनी कातिलाना अंदाओं से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली शर्लिन ने इस बार भी कुछ ऐसा किया कि, आप उनकी सेक्सी फिगर की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

शर्लिन चोपड़ा के फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. लेकिन वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक वह अपनी हॉट फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. लेकिन इसके साथ ही उनका खुद का एप भी ,जिसमें वह सेक्सी वीडियो पोस्ट किया करती है. बात करें शर्लिन के इंस्टाग्राम की तो उनका इंस्टाग्राम अश्लील और न्यूड फोटो वीडियो से भरा पड़ा है.

हैदराबाद में जन्मी शर्लिन चोपड़ा मोना चोपड़ा के नाम से भी जानी जाती है. 36 साल की शर्लिन आज काफी फेमस है लेकिन उन्हें पहचान अंग प्रदर्शन से हासिल हुई. उन्होंने भले ही एक एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन दर्शकों को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके हॉट बोल्ड सीन पसंद आए. टाइमपास से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली शर्लिन आज बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं.