बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. कामसूत्र जैसे फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने हॉट सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर मशहूर है. इंटरनेट पर अपने उत्तेजक और अशलील वीडियो को लेकर शर्लिन फैंस के बीच छाई रहती है. यही कारण है कि शर्लिन अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने हॉट सेक्सी फोटो वीडियो के लिए जानी जाती है. इंटरनेट पर शर्लिन के सेक्सी वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं.

शर्लिन चोपड़ा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर शर्लिन के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर शर्लिन के हॉटनेस का जलवा देखने को मिलता है. इसके साथ ही वह अपने एप भी हॉटनेस का फुलडोज परोसती रहती है. सोशल मीडिया पर शर्लिन कम कपड़ों के साथ अपने जलवा बिखेरती है.

अपने हॉटनेस से इंटरनेट प तहलका मचाने वाली शर्लिन ने बॉलीवुड फिल्म टाइमपास से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन फिल्मों में लोगों ने उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके हॉट बोल्ड सीन को पसंद किया. हालांकि इसके बाद वह रेड स्वास्तिक, नॉटी बॉय औक कामसूत्र 3डी जैसी कुछेक फिल्मों में नजर आई. लेकिन एक सफल अभिनेत्री के तौर पर वह अपनी पहचान नहीं बना सकी. इसके बावजूद आद शर्लिन इतनी फेमस है कि करोड़ों की तादाद में उनके चाहने वाले हैं.

शर्लिन अपनी अश्लील और उत्तेजक फोटो वीडियो को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. सुर्खियों में रहने के साथ ही उन्हें कई बार विवादों का भी सामना करना पड़ा. शर्लिन भारत की पहली ऐसी महिला है,जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट काराई है. उनका ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था और इस पर काफी विवाद भी हुआ था.

Also Read:

Richa Chadda Sexy Instagram Photo Video: ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेक्सी फोटो, बिकनी में ढा रहीं कहर

Karisma Kapoor Sexy Video: करिश्मा कपूर का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा, हॉटनेस देख फैंस बोले- OMG !