बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Sherlyn Chopra Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा दुनिया भर में एक फेमस चेहरा है. शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी बेहद सेक्सी बोल्ड और हॉट फोटो और वीडियो अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

शर्लिन बॉलीवुड फिल्म में कई इंटीमेट सीन्स भी कर चुकी हैं. शर्लिन चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 2.3 मिलियन है. जो उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. शर्लिन चोपड़ा ने जुलाई साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन का हिस्सा बनीं. शर्लिन चोपड़ा आधिकारिक प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने वाली वाली पहली भारतीय महिला हैं.

11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में जन्मी शर्लिन चोपड़ा 35 वर्ष की हो गईं हैं. लेकिन आप उनके हॉट और सेक्सी फिगर को देखकर उनकी उम्र का सही अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.

शर्लिन चोपड़ा रियेलिटी शो बिग बॉस को भी हिस्सा रह चुकी हैं. जहां वह अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं के चलते काफी चर्चा में रहीं थीं. शर्लिन चोपड़ा के पिता की मम्मी का नाम सुसान चोपड़ा और पिता अमिताभ जॉर्ज चोपड़ा हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने स्टैनले गर्ल्स हाई स्कूल और सेंट एन्न कॉलेज फ़ॉर वूमेन, सिकन्दराबाद से पढ़ाई की है. शर्लिन चोपड़ा टाईम पास, रेड स्वस्तिक और गेम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Magazine cover shoot with @luvisrani

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो बेहद बोल्ड और सेक्सी है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा पैंटी और ब्रा पहने दिख रही हैं. शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में बेड पर लेटकर वीडियो शूट कराती नजर आ रही हैं.

उनके इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स के बोल्ड सेक्सी और हॉट फिगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनका ये बोल्ड फोटोशूट फैन्स के दिलों को खासा रास आ रहा है.

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Sophie Choudry Sexy Video: सोफी चौधरी के सेक्सी वीडियो में दिखा उनका हॉट फिगर, देख हो जाएंगे मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App