बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में कामसूत्र और प्लेब्वॉय गर्ल के तौर पर पहचान बना चुकीं शर्लिन चोपड़ा आय दिन चर्चा में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. फैन्स उनके बोल्ड अंदाज को बहुत लाइक करते हैं. वहीं शर्लिन भी अपने फैन्स का पूरा ख्याल रखती हैं. शर्लिन कहीं भी हों लेकिन अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो शेयर करना नहीं भूलतीं. उनकी एक सेमीन्यूड फोटो लीक हुई है जो जमकर वायरल हो रही है. उनकी इस फोटो को बहुत कम समय में हजारों लोग देख और लाइक कर चुके हैं.

शर्लिन की ये हॉट एंड सेक्सी फोटो उनकी इंस्टाग्राम पर भी मौजूद है. तस्वीर में शर्लिन एकदम न्यूड दिखाई दे रही हैं. उनकी इस तस्वीर को देखकर भरोसा कर पाना मुश्किल है कि वह सारी हदे पार कर देंगी. इस फोटो में उन्होंने अपने अंडर गारमेंट को भी उतार दिया है. शर्लिन चोपड़ा के इससे पहले बाथरूम और बेडरूम वीडियो भी लीक हो चुके हैं.

शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अपडेट्स शेयर करती हैं. शर्लिन चोपड़ा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं और अपने निजी शो में नजर आती हैं.

वह इन दिनों एफयू शो होस्ट कर रही हैं जो रिलेशनशिप पर आधारित है. शर्लिन इस शो में रिलेशनशिप में आ रही समस्याओं पर बात करती हैं और उसे दूर करने के उपाय बताती हैं.

ये बात सही है कि शर्लिन चोपड़ा को फिल्मों से उतनी मशहूर नहीं हुई जितनी सोशल मीडिया पर हुईं. शर्लिन की पहचान अक्सर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है. शर्लिन ने तेलुगू, तमिल, हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों में भी एक्टिंग की है.

View this post on Instagram

💘

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन फिल्मों से भले दूर हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. वह अपने फैन्स के बीच आज भी उतनी लोकप्रिय हैं जितनी पहले थीं. साल 2016 में शर्लिन आखिरी बार वजह तुम हो फिल्म के आइटम सॉन्ग में दिखाई पड़ी थीं.

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा के ओवरलोड बोल्डनेस ने किया फैन्स को घायल, सेक्सी वीडियो देख हो जाएंगे दीवाने

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा की सेक्सी वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, रेड बिकिनी में देखें जबरदस्त बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App