नई दिल्ली : अभी हाल ही में बीबीसी ने जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ रिलीज की है. जिसमें न केवल जिया की जिंदगी के बारे में बताया गया है बल्कि बॉलीवुड के कई काले राज खोले गए हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. सर्लीन चौपड़ा के इन ट्वीट से एक बार फिर सोशल मीडिया पर मी टू के मुद्दे ने जोर पकड़ लिया है. हालांकि 2018 के मीटू कैंपेन के दौरान भी साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए गए थे.

बता दें कि शर्लिन के सभी ट्वीट उनके साथ हुए यौन उत्पीड़न की कहानी बयां कर रहे है. उन्होंने साजिद खान के बारे में सनसनीखेज खुलासा करते हुए लिखा, ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे से मिली तो उन्होंने मेरी साथ आपत्तिजनक हरकत की. मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि वो क्या चाहते हैं और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा कुछ नहीं है’ शर्लिन ने आगे कहा, अगर आप जॉनी सिन्स बनना चाहते हो, तो बेशक बनो, लेकिन फिल्मों में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बुलाकर उनके साथ अश्लील हरकत करना ये कहां की सभ्यता है ? इसके बाद शर्लिन ने साजिद खान को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए सवाल भी पूछा है.

गौरतलब है कि इससे पहले जिया खान की बहन करिश्मा ने डायरेक्टर साजिद खान पर कास्टिंग काउच और सेक्शुअल हैरसमेंट किए जाने के सनसनीखेज आरोप लगाए थे. वहीं अब जिया खान की मौत पर बनी डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड में करिश्मा ने बातचीत के दौरान बताया कि रिहर्सल का समय था, जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसी समय साजिद खान ने उनसे टॉप और ब्रा उतारने को कहा था. उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है. वह घर आकर खूब रोई. वह कह रही थी कि वह इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं इसलिए अगर फिल्म छोड़ देगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम करेंगे. अगर फिल्म की तो उनका शोषण होगा. यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है. बाद में उसने वह फिल्म की. उसके बाद 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी.

Akshara Singh Kurta Pajama Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया ‘कुर्ता पजामा’ गाने पर डांस, वीडियो वायरल

Adah Sharma viral video: अदा शर्मा ने समंदर किनारे साड़ी में दिखाए सुपर स्टंट, देख कर उड़ जाएंगे होश, वीडियो वायरल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर