मुंबई: गंदा है पर धंधा है ये… फिल्म कंपनी का ये गाना राज कुंद्रा पर सटीक बैठता है. राज कुंद्रा को बीती रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनके घर से गिरफ्तार किया. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों का रैकट चलाने का आरोप है. पुलिस ने आज राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा अपने साले के साथ मिलकर अश्लील फिल्मों का व्यापार करते थे. फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस को कई सबूत मिले हैं और बाकी सबूतों के लिए उनके मोबाइल फोन, लैपटॉप समेत बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की जांच की जा रही है.

इस बीच कॉमसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक उन्हें बी ग्रेड फिल्मों में लाने वाला कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्र है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शर्लिन ने ये खुलासा किया है. सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे से गंदी फिल्में करवाते थे और उसके बदले उन्हें हर फिल्म के 30 लाख रूपये तक देते थे. पूनम पांडे के मुताबिक वो राज कुंद्रा के लिए करीब 20 से 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं जहां उनसे लगातार पूछताछ चल रही है. इस मामले में पुलिस अलग-अलग लोगों के बयान दर्ज कर रही है साथ ही राज कुंद्रा के ऑफिस के कई लैपटॉप, पीसी, मोबाइल फोन और हार्ड डिस्क जब्त कर उसकी जांच कर रही है. इस खबर के सामने आने के बाद से बॉलीवुड में सनसनी मच गई है. यही नहीं, सोशल मीडिया पर अब ये भी सवाल उठने लगा है कि राज कुंद्रा की सच्चाई सामने आने के बाद क्या शिल्पा शेट्टी उनसे अपना 14 साल पुराना रिश्ता खत्म कर देंगी?

Raj Kundra Arrested in Pornography Case : शिल्पा शेट्टी के भाई के साथ मिलकर ब्लू फिल्म बनाते थे राज कुंद्रा, इस ऐप पर गंदी फिल्म डालकर करते थे करोड़ों की कमाई

Raj Kundra Arrested : 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर