नई दिल्ली. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पिछले महीने से चर्चा में हैं और वह बॉलीवुड में ड्रग लेने वालों के नाम आए दिन उजागर कर रही हैं. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में कई नामी गामी स्टार्स के नाम लिए हैं जो ड्रग्स लेते हैं. अब मॉडल-अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता की टीम  (KKR) के बाद क्रिकेटरों और अभिनेताओं की स्टार पत्नियों को आईपीएल के दौरान आफ्टर मैच पार्टी  में कोकीन लेते देखा है. यह शर्लिन की तरफ से एक चौंकाने वाला बयान है. और वह इस संबंध में एनसीबी की मदद करने के लिए तैयार है. यदि वह उन्हें पूछताछ के लिए बुलाते हैं तो. बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन प्रीमियर लीग की कोलकाता फ्रैचाइंजी है. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इस फ्रैचाइंजी के मालिक हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया

शर्लिन चोपड़ा याद करते हुए कहती  हैं कि लेड़ीज वॉशरूम में कोकीन खा रही स्टार-पत्नियों को देखकर मुझे लगा जेंट्स  वॉशरुम में भी ऐसा ही होता है. हालांकि, उसने इस मामले में किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया, लेकिन एनसीबी की मदद करने को तैयार है. उन्होंने कहा कि मैं एक बार केकेआर मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी, खेल के बाद मुझे एक पार्टी के लिए इनवाइट किया गया था, जिसमें सभी लोकप्रिय क्रिकेटरों और उनकी पत्नियां आई हुई थीं.

मुझे पार्टी में बहुत मज़ा आ रहा था, हालांकि मैं डांस करने के बाद थक गई और वॉशरुम चली गई और मैंने वहां जो सीन देखा वह चौंकाने वाला था, यहां सभी स्टार की बीवियां लेडीज़ वॉशरूम एरिया में कोकीन खा रही थीं, उन्होंने मुझे देखकर स्माइल की.

शर्लिन ने आगे कहा कि मुझे लगा कि मैं गलत जगह पर हूं और बाहर आ गई, पार्टी पूरे जोरों पर चल रही है और इस तरह की दवा पार्टियां एक के बाद एक चल रही हैं. अगर मैं जेंट्स वॉशरूम गई होता, तो मुझे यकीन है कि वहां का भीं सीन वैसा ही होता. अब यह देखा होगा कि क्या एनसीबी शर्लिन चोपड़ा इस बारे में पूछताछ के लिए बुलाती है की नहीं

Sherlyn Chopra on Breast Touch: आपके ब्रेस्ट असली हैं क्या, टच करके देखू? शर्लिन चोपड़ा ने सुनाई आप बीती

Sherlyn Chopra Sexy Photo: शर्लिन चोपड़ा ने हॉट फोटो और वीडियो से सोशल मिडिया पर मचाया तहलका, फैंस हुए क्रेेजी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर