ऐसा लगता है कि बॅालीवुड को किसी की नजर लग गई जब से 14 जून अभिनेता सुशांत सिंह  राजपूत ने आत्हत्या की है तब से बॅालीबुड में हर रोज कुछ नए खुलासे हो रहे हैं. कभी ड्रग्स को लेकर तो कभी यौन उत्पीड़न को लेकर. हाल में डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पालय घोष ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया. इसी कड़ी में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा नें भी कवन टैलेंट एजेंसी के को-फाउंडर अनिर्बान ब्लाह पर यौन शौषण का इल्जाम लगाया.

 

शर्लिन ने 22 सिंतबर को अपने  ट्विटर हैंडल से इस घटना के बारे बताया कि मैं ए-लिस्टर्स के लिए टैलेंट एजेंसी के रूप में अपने करियर को मैनेज करने में मदद करने के लिए अनिर्बान से पूछने गई थी. शर्लिन ने अनिर्बान से पूछा कि क्या वह उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में दिलाने में हेल्प कर सकते हैं. इसके बाद वह आगे कहती हैं कि वह मुझे ऊपर-नीचे देख रहा था और वह बहुत गौर से देख रहा था. मुझे थोड़ा अजीब लगा तो मैंने उनसे पूछा सर क्या हुआ? क्या मैं फिल्मों में आने के लिए अच्छी तरह से तैयार नहीं हूं क्या? अनिर्बान कहा कि नहीं ऐसा नहीं है. फिर उसने पूछा- क्या आपके ब्रेस्ट असली हैं? क्या मैं इस टच करके देख सकता हूं?

फिर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने अनिर्बान से पूछा कि क्या आप शादीशुदा है. अनिर्बान कहा कि हां, फिर शर्लिन अनिर्बान से कहा के क्या आप अपनी पत्नी को नहीं छूते हैं. अपनी पत्नी के ब्रेस्ट को टच करो. उसके बाद तुम जान जाओगे. चाहे वह असली हों या नकली. उनका  इतना कुछ कह देने बाद भी  अनिर्बान ने उनसे पूछा कि क्या ये असली हैं.
शर्लिन आगे कहती है, मैं शॉक्ड हो गईं. कोई इतना घटिया सवाल कैसे पूछ सकता है. चाहे मेरे ब्रेस्ट असली हो या नकली आपको इससे क्या मतलब. क्या आप एक टेलर हैं? नॉनसेंस.

शर्लिन ने अनिर्बान कहा कि आपका व्यवहार अस्वीकार्य है. आप इस तरह एक महिला से बात नहीं कर सकते. अगर कोई भी लड़की आपको या आपके निजी अंगों को छूती है तो आपको अच्छा लगता होगा. पर जब आप एक महिला से सब पूछते है तो उसे यह सब पसंद नहीं आता है. खासकर तब जब वह एक टैलेंट मैनेजर के पास जा रही हो. वह इसे क्यों पसंद करेगी? क्या आपके पास दिमाग नहीं है? स्तनों के साइज से टैलेंट का क्या लेना-देना है? जब मैंने इस तरह की चीजों का अनुभव किया. तब मैंने महसूस किया कि इस बॅालीवुड इंडस्ट्री में कई लोग सराफत का नकाब पहने हुए हैं, लेकिन वह लड़कियों से बहुत अभद्र व्यवहार करते हैं. आपको बता दे पहले भी अनिर्बान ब्लाह पर कई लड़किया यौन शोषण का आरोप लगा चुंकि हैं.

Sherlyn Chopra Sexy Photo: शर्लिन चोपड़ा ने हॉट फोटो और वीडियो से सोशल मिडिया पर मचाया तहलका, फैंस हुए क्रेेजी

Kareena Kapoor Sexy Photo Video: करीना कपूर का सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस हुए क्रेजी