नई दिल्ली. Sherlyn Chopra-अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने मंगलवार को शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया। अब इस पर शर्लिन चोपड़ा ने जवाब देते हुए कहा कि शर्लिन ने अपने ट्वीट के साथ नोटिस की कॉपी भी पोस्ट की हैं।

इसके साथ लिखा- रिपु सूदन उर्फ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के मान-हानि नोटिस जवाब मेरी लीगल टीम ने 23 अक्टूबर को दे दिया है, जिसकी पहला और आख़िरी पेज यहां दिया गया है। इस सूचना के साथ शर्लिन ने एक अन्य ट्वीट में कोट भी पोस्ट की है, जिसमें कहा गया है- हिम्मत का मतलब यह नहीं कि आप डरेंगे ही नहीं, बल्कि हिम्मत का मतलब यह है कि कोई डर आपको रोक नहीं सकता।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पांच दिन पहले 14 अक्टूबर को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित तौर पर धोखाधड़ी करने और मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था।

जुहू पुलिस स्टेशन में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई है.

व्यवसायी राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। राज को 20 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी थी।

Salman Khan’s ‘antim’ trailer release : सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज़, जॉन अब्राहम की फिल्म से क्लैश

Divyanka Tripathi Karwachauth : दिव्यंका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया से माँगा करवाचौथ का ये तोहफा

12 Injured in Firing after Pak Victory Over India पाकिस्तान मे सड़कों पर फायरिंग, 12 घायल