मुंबई. राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर लोगों के तीखे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं, अब इस मामले को लेकर राज कुंद्रा की फिल्मों में काम करने वाली शर्लिन चोपड़ा ने भी शिल्पा शेट्टी पर वार किया है, उन्होंने अभिनेत्री पर तीखे प्रहार किए हैं.

दीदी को रत्ती भर भी अफ़सोस नहीं है – शर्लिन चोपड़ा

पोर्नोग्राफी मामले में बीते दिनों बिजनज़ मैन राज कुंद्रा का नाम सामने आया, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी भी की गई. इस मामले में उनकी फिल्मों में काम करने वाली शर्लिन चोपड़ा का नाम भी सामने आया था. शर्लिन का नाम आने के बाद उन्होंने शुरू से ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर तीखे प्रहार करना शुरू कर दिए थे. शर्लिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनेत्री पर वार करते हुए लिखा कि, “As a celebrity, you should never complain & never explain ! गज़ब फिलॉस्फी!!! साष्टांग दंडवत प्रणाम तो बनता है”!.

राज कुंद्रा की फिल्मों में काम करने पर शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर साफ़ लिखा है कि, “हां, एक नहीं कई बार किया. राज कुंद्रा ने मुझे बताया था कि शिल्पा ने मेरी तस्वीरें और वीडियो जो उन्होंने प्रोड्यूस किए थे देखे थे. ये सब शिल्पा को काफी अपीलिंग लगे थे. इससे मुझे मोटिवेशन मिला. और मैं पहले से ज्यादा अच्छा करने के लिए इंस्पायर हुई. ”

गहना वशिष्ट ने दिया शिल्पा का साथ

शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा पर किए गए कमेंट्स पर गहना वशिष्ठ ने शिल्पा को डिफेंड किया है. उन्होंने कहा कि शर्लिन के पास कोई काम नहीं है इसलिए वो सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए राज और शिल्पा पर कमेंटबाज़ी करती रहती हैं.

 

यह भी पढ़ें :

पीएम मोदी आज पेश करेंगे 35 नई फसलों की वैरायटी, किसानों से बात करेंगे, बांटेंगे ग्रीन कैंपस अवार्ड

Bombay High Court Order : यौन उत्पीड़न के मामलों की मीडिया रिपोर्टिंग पर प्रतिबंध