नई दिल्ली. पोर्न फिल्म मामले चल रही की जांच के लिए व्यवसायी राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में रखा गया है। मुंबई की एक अदालत ने आज उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी। जहां कुछ अभिनेत्रियां राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं, जिस पर उन पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है, वहीं शर्लिन चोपड़ा ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।

शर्लिन पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच की संपत्ति प्रकोष्ठ से पेश हुई थी। उसने अप्रैल 2021 में राज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का प्राथमिकी जारी की थी। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376  धारा 384, 415, 420, 504  और 506, 354

(ए) (बी) (डी)509, भारतीय दंड संहिता की धारा67,67 (ए) के तहत आरोप लगाया गया था। सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008, महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम 1986 की धारा 3 और 4।

अपनी शिकायत में, शर्लिन, जो अपनी वेबसाइट और ऐप पर वयस्क सामग्री साझा करने के लिए जानी जाती हैं, ने साझा किया कि 2019 की शुरुआत में, राज कुंद्रा ने अपने व्यवसाय प्रबंधक को उनके लिए एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते थे। 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद, शर्लिन ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस के कारण राज अघोषित रूप से उसके घर आया था।

उसके घर में शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उन्हें किस करने लगे जिसका मैंने विरोध शुरू कर दिया। उसने दावा किया कि वह एक विवाहित पुरुष के साथ शामिल नहीं होना चाहती और न ही व्यापार को आनंद के साथ मिलाना चाहती है। हालांकि, अभिनेत्री ने आरोप लगाया, “मैंने राज से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि यह जटिल था और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।”

उसने आगे दावा किया कि किसी तरह वह उसे धक्का देकर वॉशरूम में जाने में कामयाब रही और उसके घर छोड़ने तक वहीं रही। उसने आरोप लगाया, “मैं उसे डरने के कारण रुकने के लिए कहती रही। थोड़ी देर बाद, मैं किसी तरह उसे एक तरफ धकेलने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गई। मैं कुछ देर वॉशरूम में रही।”

इस बीच, जमानत याचिका खारिज होने के बाद राज और उनके साथी रयान थोर्पे भायखला जेल में हैं। मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले राज के आवास पर भी छापा मारा था और पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी।

Mouni Roy and Angad Bedi New Song Released: मौनी रॉय और अंगद बेदी का गाना “बैठे बैठे” रिलीज, फैंस ने की जमकर तारीफ

Vaani Kapoor BellBottomm Promotion: वाणी कपूर ने फिल्म “बेलबॉटम” के प्रमोशन के दौरान ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा, फैंस ने कहा-Queen