Shehnaaz Kaur Gill Come Back

नई दिल्ली : शहनाज़ कौर गिल अपने चुलबुले अंदाज़ से सबको हंसाती रहती थी. लेकिन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से जैसे शहनाज़ हसना बोलना ही भूल गई थी। लेकिन फिर से अब एक्ट्रेस अपने पुराने अवतार में लौट चुकी है। हाल ही मैं उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर यशराज मुख़ाते के साथ वायरल हो रहा है.

शहनाज़ को बिग बॉस के घर में बिताये पल याद आये

शहनाज़ गिल फिर से वापस अपने पुराने अंदाज में आई नज़र. शहनाज पहले हमेशा मस्ती चुलबुले अंदाज़ में दिखा करती थीं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से बिल्कुल से शांत हो गई थीं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती थीं. वह ना तो कहीं बाहर पब्लिक प्लेस पर जाती थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे वही पुरानी चुलबुली शहनाज गिल दिखेंगी. वीडियो में एक्ट्रेस सोशल मीडिया स्टार यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) के साथ दिखी . वीडियो की शुरुआत में शहनाज गिल के बिग बॉस (Bigg Boss) के दौरान के एक वीडियो से की गई है.

शहनाज़ का वीडियो हुआ वायरल

शहनाज कहती हैं, यार कितना बोरिंग दिन चल रहे है और ये लोग भी कितने बोरिंग हैं. आरती सिंह भी उस समय शहनाज़ गिल के साथ नजर आ रही हैं. उसके बाद शहनाज के डायलॉग के साथ यशराज अपना म्यूजिक और सिंगिंग टैलेंट दिखाते हैं. लेकिन मजा तब आता है जब शहनाज़ वहां आ कर अपनी लाइन्स खुद गाती है। इसके साथ ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शहनाज़ पंजाबी फिल्म हौसला रख में नज़र आई

इस वीडियो में शहनाज ने ब्लैक कलर का टी शर्ट और जीन्स पहनी हुई है. शहनाज ने अपना वजन कम किया है. यशराज और शहनाज दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. शहनाज पंजाबी फिल्म हौसला रख में नजर आई थीं. इस पंजाबी फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने कमाई भी अच्छी करी थी.वैसे ये फिल्म सिद्धार्थ के निधन के कुछ दिनों बाद रिलीज हुई थी. शहनाज इस फिल्म को लेकर बहुत खुश थीं.

एक्ट्रेस ने नए गानों की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की

कुछ समय पहले ही शहनाज गिल ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ नया फोटोशूट कराया था। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही थीं. शहनाज ने काफी लम्बे समय बाद ग्लैमरस फोटोशूट कराया था। शहनाज ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. फैंस को उनकी नई फिल्में और गानों का इंतजार है.

यह भी पढ़ें :

Dhanush And Aishwarya Divorce : धनुष को पड़ेगा ऐश्वर्या से तलाक लेना भारी, तेलुगु फिल्म ‘सर’ को बॉयकॉट करने की मांग !

Congress will Issue Manifesto for UP Elections : कांग्रेस आज जारी करेगी घोषणा पत्र, महिलाओं-किसानों पर प्रियंका का फोकस

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर