Shehnaaz Gill In Bigg Boss 15 

नई दिल्ली : बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 15 Grand Finale) 30 जनवरी को होने जा रहा है. उसी बीच बिग बॉस 15 का एक प्रोमो वीडियो (Promo) सामने आया है। बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शहनाज़ गिल (Shahnaaz Kaur Gill) पहुचेंगी। एक्ट्रेस को बिग बॉस के घर में अपने बीते दिन की याद आई।

बिग बॉस के घर में पहली बार शहनाज़ मिली थी सिद्धार्थ से

बिग बॉस (Bigg Boss) का घर ही था जहां सिद्धार्ध शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) मिले थे और उनके प्यार की कहानी की शुरुवात हुई थी. जिसके बारे में सोचे तो वो किसी सपने से कम नहीं है. पहली बार बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth and Shehnaaz) मिले थे कभी जुदा ना होने के लिए. भले ही आज एक्टर हमारे बीच नहीं रहे हैं लेकिन वो कही नहीं गए शहनाज को ऐसा लगता है एक्टर हमारे बीच में है . 

एक बार फिर से शहनाज एक्टर को उनकी यादों के जरिए जिंदा करेंगीं. बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचेंगी शहनाज़ गिल जहां वो सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि (Tribute) देंगीं. और घर में बिताई उनके साथ हर याद को फिर से ताज़ा करेंगीं.

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले में शहनाज़ गिल होंगी शामिल

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि ग्रैंड फिनाले शहनाज गिल (Shahnaaz Kaur Gill) की मौजूदगी में और भी स्पेशल बनने जा रहा है. शहनाज गिल (Shahnaaz Kaur Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को प्यार भरा श्रद्धांजलि(Tribute) देने के लिए ग्रैंड फिनाले में पहुंचेंगीं. ये सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस के लिए बहुत इमोशनल करने वाला लम्हा होगा.

साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से हुआ निधन

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन (Sidharth Shukla Death) 2 सितंबर, 2021 को हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. इस दुखभरी खबर से सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार और शहनाज गिल सदमे में थे. एक्टर की निधन से सदमे में गईं शहनाज, उनकी पूरी दुनिया जैसे बिखर सी गई थी साथ ही एक्ट्रेस 2-3 महीने तक सोशल मीडिया से ब्रेक भी ले लिया था.

लेकिन फिर से एक्ट्रेस अपने काम पर लौट आई हैं. पहले की तरह धीरे धीरे उनके चेहरे पर हंसी और मुस्कान दिखने लगी हैं. लेकिन एक्ट्रेस की आँखें आज भी कहीं न कहीं एक्टर के लिए नम रहती है. एक्ट्रेस अपनी हंसी से सब कुछ भुलने की कोशिश कर रही हैं लेकिन शहनाज़ की आँखें उनका दर्द बता देती है।

यह भी पढ़ें :

Maharashtra College Reopen: पहली फरवरी से महाराष्ट्र के कॉलेज फिर से खुलेंगे, राज्य सरकार का फैसला

Women Punished for Prostitution : देह व्यापार के जुर्म में 41 को मिली सजा, जज के सामने रोने लगे आरोपी

 

SHARE