Shehnaaz Kaur Gill And Katrina Kaif

नई दिल्ली : शहनाज़ कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर युट्यूबर यशराज मुख़ाते के साथ शेयर किया था। अभी हाल ही में एक्ट्रेस (Shehnaaz Kaur Gill) ने कटरीना कैफ को एक नया नाम दिया है। ये नाम सुनकर एक्टर विक्की कौशल भी हैरान है। इसी वजह से अभी एक्ट्रेस शहनाज़ सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी है।

शहनाज़ खुद को कहती है कटरीना कैफ

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) की प्रसिद्धि पूरे देश दुनिया में है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. एक्ट्रेस वैसे पंजाब के कई गानों में नजर आ चुकी है, लेकिन एक्ट्रेस को बिग बॉस (Bigg Boss13 ) के बाद से सबसे ज्यादा नाम मिला. शो में एक्ट्रेस को पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कहते थे. साथ में एक्ट्रेस भी अपने आप को पंजाब की कैटरीना कैफ कहती थीं. लेकिन एक्ट्रेस अब खुद को लेकर कुछ और कहने लगी है.

एक्ट्रेस भारत की शहनाज़ गिल है

हालांकि शहनाज का कहती है पंजाब की कैटरीना का टैग रियल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जाना चाहिए. दरअसल, यूट्यूबर यशराज मुखाते ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस अपने बचपन की यादों को शेयर करती हैं और बताई कि बचपन में उनकी मां को ज्यादातर लोग कहते थे कि वह तो कैटरीना कैफ जैसी दिखती हैं.लेकिन एक्ट्रेस को अब पता चल गया की वह भारत की शहनाज़ गिल(Shehnaaz Kaur Gill) हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ये भी कहती है कि पंजाब की कैटरीना कैफ का टैग कैटरीना कैफ को चला जाना चाहिए क्योंकि एक्ट्रेस ने विक्की कौशल से शादी कर ली है.

एक्ट्रेस का बिग बॉस शो का वीडियो वायरल हुआ

एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) का कुछ दिन पहले ही यशराज मुख़ाते (Yashraj Mukhate) के साथ वीडियो सामने आया था। जिसमें एक्ट्रेस को देखकर फैंस का ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. दरअसल, यशराज ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस का बिग बॉस (Bigg Boss 13) के दौरान का वीडियो था और उसके बाद वह अपने लेटेस्ट लुक में नजर आई. एक्ट्रेस (Shehnaaz Kaur Gill) के पुराने और नए वीडियो को देखकर फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) से भी काफी इम्प्रेस थे. एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Kaur Gill) पहले से भी ज्यादा अब खूबसूरत दिखाई देती है।

एक्ट्रेस प्रमोशनल इवेंट्स में हुई इमोशनल

एक्ट्रेस शहनाज (Shehnaaz Kaur Gill) की लास्ट फिल्म हौसला थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. यहाँ तक कि एक्ट्रेस (Shehnaaz Kaur Gill) कुछ प्रमोशनल इवेंट (Promotional Events) में गयी थी तो वहां पर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल के बारे में कह कर रोने लगी। एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

यह भी पढ़ें :

Urvashi Rautela Selfie From Bathroom: उर्वशी ने शेयर की बाथरूम से सेल्फ़ी, फैंस के उड़े होश।

Girl Attacked with Knife by Lover : शादी से इनकार पर भड़का प्रेमी, सरेराह युवती को मारा चाकू

 

SHARE