Thursday, February 2, 2023
spot_img

शहनाज गिल ने पैपराजी को बोली ऐसी बात जिसके बाद हो रही हैं ट्रोल

मुंबई: शहनाज गिल किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। फैंस उन्हें हर अंदाज में देखना पसंद करते हैं। शहनाज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिग बॉस फेम शहनाज गिल की गजब की फैन फॉलोविंग हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होता रहता है। अब अभिनेत्री का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे लेकर वो ट्रोल होने लगी है। दरअसल, शहनाज और रैपर एमसी स्क्वायर हाल ही में अपने सॉन्ग को प्रोमोट करने बिग बॉस-16 में पहुंचे थे। इस दौरान वो मीडिया से गलत तरीके से बात करती हुई नजर आई। शहनाज का ये रवैया कई लोगों को पसंद नहीं आया है, इसीलिए वो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

क्यों हुई शहनाज ट्रोल

आपको बता दें, शहनाज गिल का नया गाना ‘घणी सयानी’ हाल ही में रिलीज़ हुआ है। अभिनेत्री इस गाने के प्रमोशन के लिए एमसी स्क्वायर के साथ बिग बॉस में पहुंची थी। इस दौरान अभिनेत्री पैपराजी को देखते ही अजीब रिएक्शन देने लगी। इसके बाद शहनाज एमसी स्क्वायर से गाना गाने को कहने लगी। उन्होंने कहा – ‘गाना गाओ, ये लोग सिर्फ फोटो लेने आए हैं।’इसके बाद सिंगर ने गाना गया। फिर शहनाज ने पैपराजी से कहा- ये सब तो कट जाएगा। ये पता नहीं कुछ और ही करेंगे।’

जब पैपराजी शहनाज को सोलो फोटो क्लिक कराने के लिए कहते हैं तब वो गुस्से में एमसी स्क्वायर को खींचते हुए आगे ले गईं। फिर शहनाज कहने लगीं, ‘हो गया यार, सोलो क्यों दें हम? हम गाना प्रमोट करने आए हैं। हमारा गाना भी प्रमोट कर दीजिए। बस फोटो ही तो चाहिए इनको।’ अब शहनाज का ये रवैया लोगों को रास नहीं आ रहा है और वो उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बस शहनाज के इस रवैये से फैंस नाराज हो गए हैं।

करोड़ों में है शहनाज गिल का नेटवर्थ

ऐसे में जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन प्रोडक्ट्स की ऐड करती हैं तो उसके लिए काफी अच्छी रकम भी वसूलती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज गिल की नेट वर्थ 3 करोड़ रुपए है। सिर्फ सोशल मीडिया के पोस्ट के जरिए ही नहीं बल्कि शहनाज इवेंट्स का प्रमोशन करके भी मोटी रकम कमाती है। अगर मीडिया रिपोर्ट पर गौर करें तो एक इंटस्टाग्राम पोस्ट के लिए शहनाज गिल करीब 8 लाख रुपये की फीस चार्ज करती हैं।इस तरह से शहनाज अपनी जिंदगी रानी की तरह जीती हैं।

 

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news