बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को लेकर सामने आई है, उनपर रेप का मामला दर्ज किया गया है. जी हां मीडिया रिपोर्ट कि मानें तो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता पर आरोप है कि उन्होंने गन पॉइंट पर महिला के साथ रेप किया है. दैनिक भास्कर के एक रिपोर्ट कि मानें तो संतोख सिंह उर्फ सुख प्रधान पर पंजाब के पुलिस ने रेप का चार्ज लगाकर मामला दर्ज कर लिया है.

जालंधर बेस्ड एक 40 वर्षीय महिला का आरोप है कि शहनाज के पिता ने अपनी कार में गन पॉइंट पर उसके संग रेप किया है.कहा जा रहा है कि ये घटना 14 मई को घटित हुई थी, तो वहीं मंगलवार यानि 19 मई को एफआईआर दर्ज किया गया, विक्टिम के केस दर्ज करवाने पर. मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पीड़िता सुख प्रधान के घर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी. वहीं शहनाज के पिता ने उसे रोक लिया और कार में रेप किया.

जब महिला से पूछताछ हुई तो उसने कहा कि वो संतोख सिंह के घर पर रणधीर सिंह संधू से मिलने गई थी, जिसके साथ वो पिछले 12 साल से रिलेशन में है. हालांकि ये घटना होने से एक दिन पहले दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी. ऐसे में वो रणधीर से मिलने आई थी, जो संतोख सिंह के अजीत नगर वाले घर में रहता था. 14 मई को 5.30 बजे के करीब वो अपनी फ्रेंड सीमा के साथ कार में उस जगह पर पहुंची थी.

उसने कहा कि शहनाज के पिता घर के बाहर उसका इंतजार कर रहे थे. जब वो रणधीर से मिलने के लिए बोली, तो संतोख सिंह ने उसे कार में बैठने के लिए कहा. पीड़िता का आरोप है कि संतोख सिंह ने रोही ब्रिज के पास गन पॉइंट पर रेप किया. उसके बाद उन्होंने मारने की धमकी दी, कि अगर किसी को बताई तो मार देगा. उसके बाद फिर से उसके घर के पास छोड़ दिया, जहां उसकी फ्रेंड सीमा इंतजार कर रही थी. 

Rashami Desai Bigg Boss 13 journey: बिग बॉस 13 शो जीतने से एक कदम दूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस रश्मि देसाई की जर्नी रही है शानदार, आज रात दिखेगा हॉटनेस का जलवा

Bigg Boss Season 13 Grand Finale: बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का दिखा रोमांटिक अंदाज, कह दी अपने दिल की बात